Elvish Yadav: रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव से 3 घंटे चली पूछताछ

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। उन पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और रेव पार्टी आयोजित करवाने का आरोप लगा है। ।एल्विश यादव बुरे फंस गए हैं, जिसपर उनसे पूछताछ चल रही है।
एल्विस यादव से 3 घंटे चली पूछताछ
एल्विस यादव से 3 घंटे चली पूछताछ SOCIAL MEDIA

 रफ़्तार डेस्क ,नई दिल्ली। एल्विश यादव इस  समय सुर्खियों में बने हुए हैं। आप को बता दे एल्विश यादव एक मशहूर यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी 2 के विजेता भी हैं। पुलिस ने उन्हें हाल में ही रेव पार्टी  मामले में नोटिस भेजा था, अब इस मामले में एल्विश से पुलिस ने मंगलवार की रात पूछताछ की है। ये पूछताछ करीब 3 घंटे चली है। एल्विश यादव ने पूछताछ के दौरान नोएडा पुलिस से कहा कि वह बेगुनाह हैं। उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है, पुलिस का कहना है कि, जब तक सारे मामले की जांच के आधार पर आगे कि कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

सांप तस्करी के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद मेनिका गांधी ने भी एल्विश यादव को गिरफ़्तार करने की मांग की थी। एल्विश और उनके साथियों पर नोएडा में रेव पार्टी कराने का आरोप लगाया गया हैं। इनमें प्रतिबंधित सांपों के जहर के इस्तेमाल और विदेशी लड़कियों को बुलाए जाने की बात कही गई है। एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in