Diljit Dosanjh के दोस्त ने कर दिया खुलासा, अमेरिका में रहती है एक्टर की पत्नी!

दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में हैं इसी बीच एक्टर के एक दोस्त ने उनकी शादी की खबरों से पर्दा उठाया है।
Diljit Dosanjh Marriage
Diljit Dosanjh Marriage www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के अलावा कई दिनों से एक्टर की शादी की खबरें सामने आ रही थी वही अब उनके एक दोस्त ने भी दिलजीत से जुड़ा खुलासा किया हैं।

अमेरिका में रहती हैं एक्टर की पत्नी

दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ को अपने करियर से काफी दूर रखते है। वहीं, कई दिनों से उनकी शादी की चर्चाओं ने सोशल मीडिया पर एक अलग क्रेज बनाई हुई है। हालांकि वे अपनी शादी, पत्नी और बच्चे के बारे में सभी खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन अब एक्टर के दोस्त ने दावा किया है कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं। इंडियन एक्सप्रेस द्वारा अपने सेक्शन, संडे एक्सप्रेस आई के लिए किए गए एक प्रोफ़ाइल आर्टिकल में सिंगर के एक दोस्त ने उनकी पत्नी और बच्चे के बारे में बताया था। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक दोस्त ने दावा किया है कि पंजाबी सिंगर की पत्नी इंडियन-अमेरिकन है और उनका एक बेटा भी है। वह अमेरिका में रहती हैं।

निशा बानो के साथ वायरल हुई थी तस्वीर

हालांकि इसके पहले भी दिलजीत दोसांझ की एक तस्वीर निशा बानो के साथ वायरल हो रही थी जिसमें वह निशा के साथ थे। तस्वीर में निशा दुल्हन के गेट अप में नजर आ रही थीं और सिंगर उनके बगल में खड़े हैं। इस फोटो के वायरल होने पर लोग लड़की को दिलजीत की पत्नी समझ रहे थे। जिसके बाद निशा ने एक पोस्ट शेयर करके ये बताया था की वो उनकी पत्नी नहीं हैं।वह समीर माही की पत्नी हैं। इसके साथ ही निशा ने अपनी और दिलजीत संग शादी की अटकलों पर विराम लगा दिया था।

12 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है। ये फिल्म इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी है। बता दें, ये फिल्म पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिशियन अमर सिंह चमकीला की कहानी पर बेस्ड है, ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in