शाहिद कपूर, कृति सैनन की फिल्म 'अनटाइटल्ड' का हिस्सा होंगे धर्मेंद्र

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सैनन के साथ खुशनुमा तस्वीरें पोस्ट कीं, क्योंकि तीनों ने अपनी आगामी 'अनटाइटल्ड' फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।
शाहिद कपूर, कृति सैनन की फिल्म 'अनटाइटल्ड' का हिस्सा होंगे धर्मेंद्र

नई दिल्ली, एजेंसी। जियो स्टूडियो और मैडडॉक फिल्म्स ने हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सैनन अभिनीत अपनी अगली फिल्म 'अनटाइटल्ड' का पहला लुक जारी किया। फैंस इस कभी न देखी गई जोड़ी को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही एक और रोमांचक जानकारी सामने आ गई है कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी फिल्म का हिस्सा होंगे।


धर्मेंद्र ने शाहिद के साथ साझा की तस्वीर
दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सैनन के साथ खुशनुमा तस्वीरें पोस्ट कीं, क्योंकि तीनों ने अपनी आगामी 'अनटाइटल्ड' फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र ने शाहिद के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''दोस्तों, शाहिद और अन्य सह-कलाकारों के साथ काम करना अच्छा रहा।''


कृति सैनन के साथ भी पोस्ट की तस्वीर
धर्मेंद्र ने कलरफुल स्वेटर और मैचिंग दुपट्टा पहना और फ्रेंच कैप और ब्लैक शेड्स से अपने लुक को पूरा किया। अभिनेता शाहिद कपूर ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर डेनिम जैकेट पहन रखी थी। धर्मेंद्र ने कृति सैनन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, ''मैडॉक फिल्म्स। रिलीज की तारीख जानकर बेहद खुशी हुई। मैडॉक फिल्म्स की पूरी यूनिट को शुभकामनाएं।'' उसी तस्वीर को कृति ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर दिल के इमोजी के साथ 'द बेस्ट' नोट के साथ फिर से साझा किया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in