दीपिका-ऋतिक की 'Fighter' को लगा जोरदार झटका, रिलीज के पहले ही खाड़ी देशों में हुई बैन

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रौशन की फिल्म 'फाइटर' को रिलीज के बड़ा तगड़ झटका लगा है। रिलीज के पहले ही फिल्म को खाड़ी देशों में बैन किया है। ये 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
Fighter Movie
Fighter Movie Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | ऋतिक रोशन और दीपिक पादुकोण की साल की पहली फिल्म 'फाइटर' को लेकर उत्सुक हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमघरों में रिलीज होगी। फाइटर एक शानदार हवाई एक्शन ड्रामा है। फिल्म की रिलीज का फैंस काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म सयुंक्त अरब अमीरात के अलावा सभी खाड़ी देशों में प्रतिबंधित की गई है।

जीसीसी सेंसर में नहीं मिली फिल्म को मंजूरी

फिल्म फाइटर जीसीसी सेंसर मंजूरी मिलने में सफल नहीं हो पाई। फिल्म के कई सीन और संवादों के लिए आपत्तिजनक बताया है । प्रतिबंध का सही वजह नहीं बताया गया है। लेकिन अनुमान लगाया है कि फिल्म में राजनीति से जुड़े कुछ संवेदनशील मुद्दों को दर्शाती है। यह प्रतिबंध फिल्म को लेकर एक बड़ा झटका लगा है। जिसे विदेशी बाजार, खासकर खाड़ी क्षेत्र में कारोबार के बेहतर होने की उम्मीद थी। वहीं ऋतिक रोशन और दीपिका के काफी फैन हैं।

10 जनवरी को हुई सेंसर स्क्रीनिंग

फिल्म फाइट की बात करें तो सेंसर स्क्रीनिंग 10 जनवरी, 2024 को आयोजित की गई। 23 जनवरी को आधिकारिक तौर पर बताया गया कि फाइटर को लगभग सभी खाड़ी देश में रिलीज नहीं होता। रिलीज से इनकार करने को मेकर्स के लिए झटका लग सकता है।

फिल्म में कुछ सीन को बताया आपत्तिजनक

फिल्म जीसीसी सेंसर मंजूरी पाने में कामयाब नहीं हुई। फिल्म में कुछ सीन और संवादों को आपत्तिजनक बताया गया। माना जा रहा है कि कुछ राजनीतिक मुद्दों को दर्शाया होगा।

पायलेट की भूमिका में नजर आएंगे ऋतिक

ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत भारतीय वायु सेना के पायलट के आसपास घूमती है। जो देश की रक्षा में अपने मिशन में अलग अलग चुनौतियों और खतरें का सामना करना पड़ता है। दीपिका पादुकोण भी पायलट की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

टाइगर 3 को कुवैत और कतर में प्रतिबंधित किया था। ये भी कहा जा रहा था कि फिल्म 'फाइटर' को 1 मिलियन डाॅलर तक का नुकसान हो सकता है। ये फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी संतोषनजनक थी। फिल्म पहले दिन ही काफी कलेक्शन कर सकती है। फिल्म के दूसरे दिन निश्चित तौर पर अवकाश से फिल्म को कमाई करने में मदद मिलेगी। फिल्म 100 से 120 करोड़ रुपये तक कमा सकती है।

Related Stories

No stories found.