फिल्म LSD-2 पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, ऐसी हैं फिल्म की कहानी

फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ का पहला टीजर हाल में ही रिलीज किया गया था। जिसके बाद अब फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चलने की खबर आई है।
Censor Board on LSD-2 Movie
Censor Board on LSD-2 Moviewww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ में एक अलग तरह का और बेहद अनोखा कंटेंट देखने को मिला था। यह फिल्म डेयरिंग और एक्साइटमेंट का मिक्सचर थी, अब इस फिल्म के मेकर्स इसका सीक्वल ‘लव सेक्स और धोखा-2’ लेकर आ रहे हैं, लेकिन यह फिल्म सेंसर बोर्ड के चक्कर में फंस गई है।

पहले पार्ट में भी चली थी कैंची

फिल्म लव सेक्स और धोखा-2’ सेंसर बोर्ड में सबमिट कर दी गई है। खबर है कि फिल्म देखने के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई कट्स लगा दिए हैं। इस फिल्म के पहले भाग के भी बोल्ड और एक्सप्लिकिट कंटेंट कटकिए गए थे। हाल ही में मार्क्स ने ‘लव सेक्स और धोखा-2’ का पहला टीजर भी जारी किया जो दर्शकों को चौंकाने में कामयाब रहा। फिल्म का पहला टीजर दर्शकों के लिए एक फ्रेश और बोल्ड कहानी की झलक दिखाता है। इतना ही नहीं मेकर्स ने फिल्म का पहला टीजर जारी करने से पहले एक डिस्क्लेमर भी जारी किया था, जिसमें प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने साफ लफ्जों में कहा था कि फिल्म में सेंसिटिव और शॉकिंग कंटेंट हैं और इसे पर्सनल कंसीडरेशन पर देखना चाहिए।

फिल्म का पहला टीजर

फिल्म के पहले टीजर को देख कर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में नए जमाने की कहानी को एक अलग तरिके से दर्शाया गया है। टीजर के शुरुआत में ही किसी एक रियलिटी शोका सेट दिखाई देता है यहाँ बिग बॉस जैसा मौहाल बना रहता है।वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया में रील बनाते हुए उर्फी जावेद को भी देखा जाता है। बता दें कि यह उर्फी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। टीजर में आगे एक ट्रांसजेंडर की कहानी चलती है और एक मर्डर भी होता हुआ दीखता है। इसके साथ कई बोल्ड सींस भी नजर आते है।

19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स की एक डिवीजन है और दिवाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को पेश किया जा रहा है। ‘लव सेक्स और धोखा-2’ की प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और शोभा कपूर हैं और इस फिल्म का निर्देशन दिवाकर बनर्जी ने किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.