सिद्धार्थ सागर ने छोड़ा ''द कपिल शर्मा शो''

कपिल शर्मा शो अक्सर विवादों में घिरा रहता है। इस शो को सिद्धार्थ सागर ने अलविदा कह दिया है। सागर के शो छोड़ने की वजह से फैन्स की वजह से फैन्स में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है।
Siddharth Sagar
Siddharth Sagarsocial media

नई दिल्ली, एजेंसी। फेमस कॉमेडी शो ''द कपिल शर्मा शो'' जितना हंसाने के लिए मशहूर है, उतना ही विवादों के लिए जाना जाता है। कभी कपिल शर्मा के साथ शो के कंटेस्टेंट्स की अनबन तो कभी किसी कलाकार का शो को छोड़कर जाना पड़ता है। इसको लेकर अक्सर यह शो चर्चाओं में बना रहता है। हाल ही में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के शो छोड़ने की खबरें सामने आईं। अब इस शो को लेकर एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक शो से जुड़े एक और कलाकार ने ''द कपिल शर्मा शो'' को छोड़ दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। सिद्धार्थ ने शो में ''सेल्फी मौसी'', ''उस्ताद' घर छोड़ दास'', ''फनवीर सिंह'' और ''सागर पगलेतू'' की भूमिकाएं निभाईं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने निर्माताओं से वेतन वृद्धि के लिए कहने के बाद शो से बाहर निकलने का फैसला किया।

ऐसी खबर सामने आ रही है कि मेकर्स उनकी फीस नहीं बढ़ाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने यह कदम उठाने का फैसला किया और शो छोड़ दिया। हालांकि शो छोड़े जाने को लेकर अभी भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सिद्धार्थ से संपर्क किए जाने पर उन्होंने कहा कि मैं अभी इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकता हूं क्योंकि अभी मेकर्स से मेरी बातचीत चल रही है।

Related Stories

No stories found.