राखी सावंत ने आदिल खान की गर्लफ्रेंड के नाम का किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। एक बार फिर राखी अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर सुर्खियों में छायी हुई हैं।
rakhi sawant
rakhi sawantsocial media

नई दिल्ली, एजेंसी। राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। बताया जाता है कि उसका एक लड़की से अफेयर चल रहा था। राखी ने कहा था कि अगर आदिल नहीं सुधरा तो वह उसका असली रूप सबके सामने ला देगी, लड़की का नाम और फोटो व वीडियो सार्वजनिक कर देगी।

खूबसूरती में राखी को दे रही टक्कर

राखी ने सबके सामने लड़की का नाम बताया। आदिल और उस लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। आदिल की गर्लफ्रेंड किसी भी मामले में राखी से कम नहीं है। खूबसूरती हो या फिटनेस, हर चीज में वह राखी को टक्कर देती नजर आ रही है। राखी बताती है कि आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम तनु है। राखी आगे कहती है कि जब मैं मराठी बिग बॉस में थीं, पांच हफ्ते बाद बाहर आने के बाद मुझे इसके बारे में पता चला। मैंने आदिल को समझाने का भी प्रयास किया। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

तनु है बिजनेसवुमन

तनु चंदेल और आदिल दुर्रानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। राखी के मुताबिक 37 वर्षीय तनु इंदौर की रहने वाली है। वहां उनका एक फ्लैट भी है। उसके पास खुद की बीएमडब्ल्यू कार है। राखी के मुताबिक, तनु आईआईटी से पास आउट है और अब एक बिजनेसवुमन है। राखी के मुताबिक तनु पिछले 8 साल से बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही है और कुछ छोटे प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ चुकी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in