बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की शिकायत पर पति आदिल खान दुर्रानी गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री और ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
rakhi- adil
rakhi- adilsocial media

मुंबई, एजेंसी। फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी को मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। आदिल खान के विरुद्ध सोमवार को ही उनकी पत्नी राखी सावंत ने शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी शिकायत के आधार पर ओशिवरा पुलिस ने आदिल खान को गिरफ्तार किया है और उनसे सघन पूछताछ कर रही है।

राखी ने आदिल पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया

पुलिस के अनुसार राखी सावंत और आदिल के बीच शादी के चंद दिनों बाद ही विवाद सामने आने लगा था। इसके मद्देनजर सोमवार को राखी सावंत ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में आदिल के विरुद्ध विवाहेतर संबंध रखने, मारपीट करने जैसी शिकायतें दर्ज करवाई। साथ ही राखी सावंत ने आदिल खान पर उनकी मां की बीमारी के वक्त पैसे भी मांगने का भी आरोप लगाया है।

राखी ने कहा पैसे नहीं दिए तो आदिल ने किया प्रताड़ित

राखी ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब उसने पैसे नहीं दिए तो आदिल ने उसे प्रताड़ित किया। राखी का यह भी दावा है कि आदिल के खिलाफ मैसूर में कई मामले दर्ज हैं और वह दो दिनों तक जेल में रहा था। ओशिवरा पुलिस ने इस संबंध में बाकायदा एफआईआर दर्ज की और आदिल खान को गिरफ्तार किया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in