कंगना ने अनुपम खेर की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- महिलाओं की रक्षा के लिए मजबूती से रहते हैं खड़े

कंगना ने एक ट्वीट करते हुए अनुपम खेर की जमकर तारीफ की है। कंगना ने कहा है कि अनुपम एक ऐसे अभिनेता है जो महिलाओं की रक्षा के लिए मजबूती से खड़े रहते है।
कंगना, अनुपम खेर
कंगना, अनुपम खेरsocial media

नई दिल्ली, एजेंसी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की जमकर तारीफ की है। अनुपम खेर को एक मजबूत और सुरक्षित व्यक्ति करार दिया, जो महिलाओं की रक्षा के लिए मजबूती से खड़े रहते हैं। कंगना और अनुपम खेर फिल्म ''इमरजेंसी'' में साथ काम किया है।

कंगना रनौत ने शेयर किया ट्वीट

कंगना ने एक ट्वीट में कहा है कि लोग महिला सशक्तिकरण के बारे में तब तक बात करते हैं, जब तक उन्हें एक सशक्त महिला नहीं मिल जाती है। उनका अहंकार उसे कुचलना चाहता है, लेकिन एक मजबूत और सुरक्षित पुरुष हमेशा एक महिला की रक्षा करेगा। चाहे वह कितनी भी उग्र, सशक्त क्यों न हो। कंगना वे आगे लिखा है कि अनुपम खेर जी धन्यवाद मुझे हमेशा आपके आसपास प्यार और सराहना महसूस होती है।

अनुपम ने कहा कंगना है बहादुर लड़की

हाल ही में एक साक्षात्कार में अनुपम खेर ने कहा है कि 'मुझे लगता है कि कंगना एक बहादुर लड़की है। अगर हम महिला सशक्तिकरण की सराहना करते हैं, तो हमें निश्चित रूप से कंगना की सफलता का जश्न मनाना चाहिए। मैंने जिन बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम किया है। वह उनमें से एक हैं और मैं 534 फिल्में करने के बाद यह कह रहा हूं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in