मैं खिलाड़ी'' गाने के लिए इमरान हाशमी ने खूब बहाया पसीना

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा कि वो अपनी अगामी फिल्म सेल्फी के लिए काफी मेहनत किये है। 'मैं खिलाड़ी' गाने के लिए खूब पसीना बहाया है।
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi social media

नई दिल्ली, एजेंसी। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर 'सेल्फी' बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ट्रेलर हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया गया था और इसने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है। ट्रेलर में एक सुपरस्टार और उसके सुपर फैन के बीच के द्वंद को दिखाया गया है। इस फिल्म में ''मैं खिलाड़ी'' गाने की झलक भी पेश की। इमरान और अक्षय इस हिट गाने पर थिरकते नजर आएंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इमरान ने खिलाड़ी कुमार के साथ डांस करने के लिए 10 दिनों तक अभ्यास किया। एक सूत्र ने खुलासा किया कि इमरान ने अक्षय की एनर्जी से तालमेल बिठाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। अपने अभिनय कौशल से सिनेमा प्रेमियों को प्रभावित करने में कामयाब रहे अभिनेता ने अक्षय कुमार के साथ तालमेल बिठाने के लिए काफी मेहनत की। अक्षय और इमरान को इस कल्ट गाने पर डांस करते देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा।

गाने के रिलीज से पहले, टीम ने मैं खिलाड़ी का एक शानदार प्रोमो रिलीज किया। डांस फ्लोर पर अक्षय और इमरान झिलमिलाते कपड़ों में नजर आ रहे हैं। प्रोमो के साथ, अक्षय ने लिखा, “मुंह से सीटी और हाथ से ताली बजाने को हो तैयार? यहां देखें मैं खिलाड़ी का टीजर। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय और इमरान पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। नुसरत भरूचा और डायना पेंटी ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in