अनुपम खेर स्टारर 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग पूरी, बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार

विवेक अग्निहोत्री जल्द ही अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आने वाल है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।
the vaccine war
the vaccine warsocial media

नई दिल्ली, एजेंसी। अनुपम खेर और नाना पाटेकर के नेतृत्व वाली विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्द ही ये फिल्म बड़े पर्दे पर कमाल दिखाने के लिए आने वाली है।

 पल्लवी ने कहा साइंस थ्रिलर एक बहुत ही नई शैली

शूटिंग पूरी होने पर निर्माता और अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने कहा है कि द वैक्सीन वॉर किसी भी अन्य फिल्म के विपरीत है, जिसे हमने आई एम बुद्धा प्रोडक्शंस के तहत किया है। साइंस थ्रिलर एक बहुत ही नई शैली है और यह एक बहुत ही कठिन शैली है। हमने फैसला किया चुनौती स्वीकार करने के लिए। मुझे लगता है कि इस फिल्म को लिखने और निर्देशित करने की इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए 100 प्रतिशत अंक विवेक को जाना चाहिए।

एक सप्ताह के भीतर मिल गया हमारे अंदर का वैज्ञानिक

पल्लवी ने कहा कि सभी कलाकार नाना पाटेकर, निवेदिता भट्टाचार्य, सप्तमी गौड़ा, गिरिजा ओक, यज्ञ तुर्लापथी और मुझे जिन वैज्ञानिक शब्दावली का उपयोग करना था, वे बहुत कठिन और कुछ ऐसी थीं, जिनके बारे में हमने जीवन में कभी नहीं सुना था। इसलिए उन्हें कहना शुरुआत में हमारे लिए एक चुनौती बन गया, लेकिन एक हफ्ते के भीतर मुझे लगता है कि हम सभी ने पाया हमारे भीतर का वैज्ञानिक और हम सभी वैज्ञानिक शब्दावली बोल रहे थे जैसे कि हम उन्हें बोलते हुए पैदा हुए हों।

 'द वैक्सीन वॉर' महामारी के दौरान कोविड-19 के इर्द-गिर्द घूमती है

पल्लवी ने कहा कि हम सभी को आत्मविश्वास से भरे वैज्ञानिकों में बदलते हुए देखना एक शानदार दृश्य था और शूटिंग खत्म होने के बाद  हम सभी केवल विज्ञान पर चर्चा कर रहे थे जोकि एक बहुत ही मजेदार बात थी। क्योंकि फिल्म शुरू होने से पहले हम में से कोई भी नहीं था। विज्ञान के बारे में कोई भी एबीसी तक नहीं जानता था। हमारी तकनीकी टीम सबसे अधिक तनाव में थी क्योंकि इस फिल्म को बहुत अलग तरह से शूट किया गया था। तकनीकी रूप से यह एक बहुत ही अलग फिल्म है। उल्लेखनीय है कि 'द वैक्सीन वॉर' महामारी के दौरान कोविड-19 वैक्सीन बनाने की दौड़ में भारत के योगदान के इर्द-गिर्द घूमती है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in