Yarriyan 2: भाई बहन के खट्टे मीठे रिश्ते व कॉमेडी ड्रामा से भरपूर फिल्म की रिलीज डेट पक्की

नौ साल पहले आई फिल्म यारियां ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, दर्शकों के उसी प्यार को बरकरार रखने के लिए जल्द फिल्म यारियां के दूसरे भाग का यानी " यारियां 2 " का आगाज हो रहा है।
फिल्म ' यारियां 2 '
फिल्म ' यारियां 2 ' google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। नौ साल पहले दिव्या खोसला कुमार जहां फिल्म यारियां में निर्देशक की कुर्सी पर बैठी थी, वहीं नौ साल बाद आ रही फिल्म ' यारियां 2 ' में वह एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं , फिल्म में उनके साथ मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं , फिल्म के टीजर रिलीज़ के बाद से ही यह फिल्म विवादों में फंस गई और फिल्म के रीलीज से पहले इसके धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था, हालांकि 20 अक्टूबर को यह फिल्म थिएटर पर रीलिज होने जा रही है।

रीलिज से पहले " यारियां 2 " विवादों में क्यों -

' यारियां 2 ' रिलीज़ होने से पहले ही विवादो में छा गई , फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले आरोप लग रहे थे , उसके बावजूद लोगो के बीच में फिल्म को देखने का उत्साह दिख रहा। फिल्म की कहानी तीन अलग-अलग किरदारों की हैं , लेकिन इन तीनों भागों को सिर्फ एक खास चीज जोड़ती है और वो ये है की उसमे भाई बहन का रिश्ता, कुछ दिनों पहले यारियां 2 के फिल्म मेकर्स ने फिल्म का गाना ' सौरे घर ' रिलीज किया था , इस गाने को लेकर फिल्म पर विवादों के बादल मंडराने लगे सिख संगठन शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) ने गाने निकलने पर कुछ सीन पर आपत्ति जताई , उन्होंने कहा अभिनेता द्वारा सिख कक्कड़ कृपाण ( सिख आस्था का प्रतीक) का आपत्तिजनक तरीके से इस्तेमाल किया गया है , यारियां 2 के निर्देशक राधिका राव और विनय सप्रू ने बयान जारी कर कहा कि मिजान ने कृपाण नहीं बल्कि खुखरी पहनी हुई थी।

फिल्म ' यारियां 2 ' में क्या होने वाला है खास

फिल्म मेकर्स ने फिल्म को बनाने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ी है फिल्म की स्क्रिप्ट , लव ट्रैंगल से लेकर जोरदार कॉमेडी तक दर्शकों के सामने आने वाली हैं। ये ऐसी फिल्म है, जिसमे एक फिल्म में तीन कहानियां एक साथ चल रही होंगी, कहानी पूरी कॉमेडी ड्रामा से लेकर लव ड्रामा तक भरी हुई है, फिल्म ने 2014 में दोस्तों को कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरी थी पर इस बार निर्देशक ने कहानी बदला है इस बार फिल्म में तीन कजिंस की स्टोरी को लेकर दर्शकों के बीच लाया जाएग।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in