The Kashmir Files Unreported: "अगर तुम आदमी हो तो मणिपुर फाइल्स फिल्म बनाओ" निर्देशक ने दी प्रतिक्रिया

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स, 2022 की सफल फिल्मों में से एक थी। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री ‘द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड’ सीरीज लेकर आ रहे है।
Vivek Agnihotri
Vivek AgnihotriSocial Media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स, 2022 की सफल फिल्मों में से एक थी। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री ‘द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड’ सीरीज लेकर आ रहे है। जिसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। वहीं मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र करने की घटना का देश में गहरा असर हुआ है। इस घटना ने अंदर तक लोगों को झकझोर के रख दिया है। हर कोई इस घटना का विरोद्ध कर रहा है।

Vivek Agnihotri
Vivek AgnihotriSocial Media

यूजर ने विवेक को कहा ‘द मणिपुर फाइल्स’ बनाये

मणिपुर की घटना को लेकर देश भर में विरोद्ध प्रदर्शन तेज हो गए है और इंसाफ की मांग कर रहे है। इसको लेकर सोशल साइट पर लोग कमेंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक ट्विटर यूजर ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड’ सीरिज पर कमेंट करते हुए कहा है कि अगर आपको पिक्चर बनानी है तो ‘द मणिपुर फाइल्स’ बनाये।

Vivek Agnihotri
Vivek AgnihotriSocial Media

मुझ पर इतना विश्वास करने के लिए धन्यवाद

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने शुक्रवार को ‘द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड’ को लेकर एक पोस्ट किया। उन्होंने कहा हैं कि हमारे संविधान में किए गए वादे के अनुसार कश्मीरी हिंदुओं के अधिकारों की रक्षा करने में पूरी तरह से विफल रहा है। इस पर एक यूजर लिखा, “अपना समय बर्बाद मत करो, अगर तुम आदमी हो तो जाओ और मणिपुर फाइल्स फिल्म बनाओ।” वहीं इस ट्वीट का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि “मुझ पर इतना विश्वास करने के लिए धन्यवाद, लेकिन क्या आप सारी फिल्में मुझसे बनवाना चाहते हैं? क्या आपकी टीम इंडिया में कोई पुरुष फिल्म निर्माता नहीं है। इस पर विवेक का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in