Vidya Balan: विद्या बालन को भी साइबर ठगों ने नहीं छोड़ा, एक्ट्रेस का फेक अकाउंट बनाकर ये झांसा दे रहे ठग

Vidya Balan Fake Account: एक्ट्रेस विद्या बालन के नाम पर फर्जी ईमेल, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर ठगी का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।
एक्ट्रेस विद्या बालन।
एक्ट्रेस विद्या बालन। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्ट्रेस विद्या बालन के नाम पर फर्जी ईमेल, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर ठगी का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। विद्या के फर्जी अकाउंट से जालसाज ने इंडस्ट्री में काम दिलाने का झांसा देकर ठगी का प्रयास किया जा रहा है। जालसाज ने दर्जनों लोगों से संपर्क किया है।

डिजाइनर प्रणय से मिली फेक अकाउंट की जानकारी

एक्ट्रेस का दावा है कि उन्हें इस बात की जानकारी तब हुई, जब डिजाइनर प्रणय ने उन्हें व्हाट्सएप पर उनका एक मैसेज मिलने की बात की। उस मैसेज में कहा गया है कि वह विद्या हैं। साथ ही बॉलीवुड में काम के मौके दिलाने का आश्वासन भी दिया गया था। एक्ट्रेस ने स्टाइलिश को बताया कि ये उनका नंबर नहीं है।

कई लोगों ने विद्या को दी सूचना

प्रणय ने सचेत किया, जिसके बाद विद्या बालन को पता चला कि अज्ञात व्यक्ति इंडस्ट्री में अन्य लोगों के साथ आपराधिक गतिविधियों के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहा था। 17 फरवरी से 19 फरवरी के बीच कई लोगों ने एक्ट्रेस को इस बात की सूचना दी कि जालसाज ने उनका फर्जी इंस्टाग्राम और फर्जी जीमेल अकाउंट बनाया है।

कई सेलेब्स हो चुके हैं शिकार

पहली बार नहीं है, जब सेलिब्रिटी फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट के शिकार हुए हैं। इससे पहले कई सेलेब्स शिकार बने हैं। कुछ दिनों पहले साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टमेननी का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट सामने आया था। इसकी जानकारी महेश बाबू की पत्नी एवं एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.