रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल पार्क' में बाॅबी देओल होंगे बाहर! फिल्म में ये एक्टर मचा सकता है धमाल

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म में विक्की कौशल को रोल मिल सकता है। हालांकि इसकी जानकारी की अधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है।
Animal Park
Animal Park Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क|रणबीर कपूर के लिए ये साल काफी शानदार बताया गया है। उनके लिए साल 2023 भी काफी शानदार रहा है। उनकी फिल्म एनिमल, 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी, जो काफी हिट रही। फिल्म ने बाॅक्स आफिस पर शानदार करोड़ों का कारोबार किया। उसके बाद इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया। रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में एक्टर बाॅबी देओल की काफी तारीफ हुई थी।

'एनिमल पार्क' बनाने की योजना

छोटे से रोल में बाॅबी देओल ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। हर कोई एनिमल फिल्म के सीक्वल के इंतजार में बैठा हुआ है। पहले पार्ट में बाॅबी देओल मर जाते है। मेकर्स ने एनिमल पार्क बनाने की योजना बनाई है। हालांकि इसको लेकर अधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि एनिमल पार्क के लिए विक्की कौशल को भी अप्रोच किया है।

रणबीर कपूर की फिल्म में विक्की को मिल सकता है मौका

हाल ही में जारी हुई रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर की थ्रिलर एनिमल पार्क के लिए विक्की कौशल को रोल ऑफर किया गया था। इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा बनाने वाले हैं। भूषण कुमार द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। सीक्वल में बताया गया कि रणबीर कपूर भी डबल रोल करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में आतंकवादी अजीज हक भी नजर आएगा, जिसका क्लोन बनाया गया है ।

अलग किरदार में नजर आएंगे विक्की कौशल

जानकारी के मुताबिक विक्की कौशल अजीज हक का रोल कर सकते हैं, जिसका चेहरा नजर आ रहा था। वहीं इस किरदार के लिए शाहिद कपूर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। विक्की कौशल भी निगेटिव रोल करते हुए पहली बार नजर आ सकते हैं। इसकी केवल चर्चा ही हुई है। मेकर्स ने कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

विक्की कौशल हैं शानदार एक्टर

विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग से फैंस को प्रभावित किया है और आजकल वो actor अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। वे फिल्म में बहादुर योद्धा छत्रपति संभाजी राजे का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म मे एक्टर की बाॅडी बदली हुई नजर आ सकती है क्योंकि उनको इस किरदार के लिए वजन बढ़ाने को बोला गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in