'वीर दास लैंडिंग' ने जीता बेस्ट Comedy Award, जिस दिन कलाकार को आतंकवादी कहा गया था, उसी दिन हुए थे Nominate

International Emmys 2023: इंटरनेशनल एमी 2023 (International Emmys 2023) में सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी की ट्रॉफी वीर दास ने जीती है। 'वीर दास: लैंडिंग' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही।
इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड और कॉमेडियन एवं एक्टर वीर दास।
इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड और कॉमेडियन एवं एक्टर वीर दास।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इंटरनेशनल एमी 2023 (International Emmys 2023) में सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी की ट्रॉफी वीर दास ने जीती है। 'वीर दास: लैंडिंग' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही।वीर दास ने यह पुरस्कार 'डेरी गर्ल्स - सीजन 3' के साथ साझा किया। दोनों में बराबरी का मुकाबला रहा। कॉमेडियन और एक्टर वीर दास ने भारतीय मनोरंजन के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर पर 'वीर दास: लैंडिंग' के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीता।

वीर दास ने अपने नाम किया पुरस्कार

वीर दास के लिए यह पुरस्कार उनके शानदार कॅरियर में मील का पत्थर है। यह समारोह, विश्व स्तर पर टेलीविजन उत्कृष्टता के शिखर का जश्न मनाता है, वीर की जीत का गवाह बना। वीर दास ने पुरस्कार समारोह से एक दिन पहले वीडियो पोस्ट किया था।

वीडियो क्लिप साझा की थीं ये बातें

वीडियो में एक्टर ने कहा है-जिस दिन उन्हें आतंकवादी कहा गया था, उसी दिन उन्हें एम्मीज के लिए नॉमिनेट किया गया था। ब्रह्मांड एक पूर्ण चक्र है, इसलिए बस धन्यवाद कहना चाहता हूं कि वहां कोई भी कभी अंधेरे में है तो सूरज की रोशनी तक रुकें और जान लें कि प्यार आपको ढूंढ लेगा और ब्रह्मांड आपको ले जाएगा। उनके लिए यह सिर्फ एक व्यक्तिगत जीत नहीं, बल्कि भारत के लिए गर्व का क्षण है।

14 कैटेगरी में थे 56 कैंडिडेट

इस वर्ष नॉमिनेशन में 14 कैटेगरी में 20 देशों के 56 कैंडिडेट का एक ग्रुप शामिल था। वह अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों की वैश्विक पहुंच और प्रभाव को उजागर करता है। नेटफ्लिक्स की वीर दास ने राजनीति के चश्मे से भारतीय और अमेरिकी संस्कृतियों के अंतर्संबंध पर बात की। भारत में जन्मे और अमेरिका में पले-बढ़े एक व्यक्ति के रूप में वीर के लिए कोई भी संस्कृति शून्य में अस्तित्व में नहीं थी। वे दोनों के साथ निरंतर संपर्क में थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.