UT 69 Trailer: फिल्म में जेल में जीवन गुजारते दिखे राज कुंद्रा, मुश्किलों के साथ काटा पल-पल का सफर

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मूवी यू टी 69 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में उनके जेल जाने के दौरान वाले जीवन के पलों को दिखाया गया है।
राज कुंद्रा की फिल्म यूटी 69 का ट्रेलर रिलीज
राज कुंद्रा की फिल्म यूटी 69 का ट्रेलर रिलीजweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| बाॅलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा एक बड़े बिजनेस मैन हैं। हालांकि उनकी लाइफ में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। उनको अश्लील फिल्म बनाने के आरोप पर जेल जाना पड़ा था। इस दौरान वहां के हालात में राज कुंद्रा ने हर पल गुजारने की कहानी को फिल्म के जरिए दिखाने का डिसाइड किया। इसको लेकर ही वे फिल्म यू टी 69 लेकर आए हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में उन चीजों का नाम शामिल है। जिसमें राज कुंद्रा पर खूब चर्चा हुई थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

निजी लाइफ की दिखी झलक

इस फिल्म में उनकी निजी लाइफ में एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप के अलावा निजी जीवन की झलक को साफ तौर पर दिखाया गया है। वहीं ट्रेलर में दिखा है कि वे एडल्ट फिल्म बनाने को लेकर जेल चले जाते हैं, जहाँ पर पुलिसवालों और कैदियों के साथ होने वाले बर्ताव को फिल्म में साफ तौर पर दर्शाया गया है।

सोशल मीडिया पर खूब हुई चर्चा

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा की फिल्म यू टी 69 के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर सांझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन लिखा है 'ऑल द बेस्ट, कुकी, आप एक बहादुर इंसान है, मैं आपकी इस बात की सबसे ज्यादा तारीफ कर रही हूं, यहां आपकी हिम्मत और पॉजीटिविटी है.'

राज कुंद्रा पर लगा था आरोप

बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने का आरोप लगा था। जिसके बाद इस विषय पर खूब चर्चा हुई। उनके द्वारा हाॅटशाॅट्स नाम ऐप पर अश्लील फिल्म बनाकर डिस्ट्रीब्यूट और प्रोड्यूस करने का संगीन आरोप लगाया गया। इसके बाद मुंबई पुलिस द्वारा राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था, लेकिन कुछ महीने जेल में बिताने के बाद राज कुंद्रा बाहर आ गए थे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in