Twinkle Khanna ने 50 की उम्र में किया मास्टर्स, इस खास विषय से ली Degree

Twinkle and Akshay: एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में मास्टर्स किया है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर पत्नी की ग्रेजुएशन सेरेमनी की फोटो शेयर कर बधाई दी।
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।akshaykumar इंस्टाग्राम अकाउंट।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में मास्टर्स किया है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर पत्नी की ग्रेजुएशन सेरेमनी की फोटो शेयर कर बधाई दी। उन्हें 'सुपरवुमन' बताया। अक्षय ने ट्विंकल के डेडिकेशन की भी तारीफ की। फोटो में ट्विंकल ग्रीन कलर की साड़ी और ग्रेजुएशन गाउन में दिख रही हैं। उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से मास्टर्स की डिग्री ली है।

अक्षय ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इस फोटो को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा-दो साल पहले, जब आपने मुझसे कहा था-आप फिर से पढ़ना चाहती हो तो मुझे हैरानी हुई कि क्या सच में आप इसे लेकर सीरियस हो? लेकिन जिस दिन मैंने देखा कि आप इतनी कड़ी मेहनत कर रही हो। घर और कॅरियर के साथ मुझे और पूरी स्टूडेंट लाइफ जी रही हो तो मुझे आश्चर्य हुआ। मैं जानता था कि मैंने एक सुपरवुमन से शादी की है। आज आपके ग्रेजुएशन पर मैं भी सोचता हूं कि काश मैंने थोड़ी और पढ़ाई की होती, ताकि मेरे पास भी इतने ज्यादा शब्द होते कि मैं आपको बता पाता कि मुझे आप पर कितना गर्व है टीना। बधाई हो और मेरा सारा प्यार। ट्विंकल ने भी ग्रेजुएशन डे का वीडियो शेयर किया है।

अक्षय ने 2022 में कही थी ये बातें

साल 2022 में ट्विंकल ने यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन के गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स की शुरुआत की थी। तब अक्षय ने इंटरव्यू में कहा था-लोग अपने बच्चों को कॉलेज छोड़ने जाते हैं। मैं पत्नी को लंदन यूनिवर्सिटी छोड़ने जा रहा हूं, क्योंकि वह फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स करने जा रही हैं। बता दें ट्विंकल ने सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबें लिखी हैं-मिसेज फनीबोन्स, पजामा आर 'फॉरगिविंग और द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद। हाल में चौथी किताब, वेलकम टू पैराडाइज भी लिखी है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.