2023 के Top 10 पर्सनैलिटी, Social Media पर मचाया तहलका, Video देख यूजर्स कभी खुश तो कई बार हुए नाराज

Year Ender 2023: साल 2023 खत्म होने में सिर्फ 3 दिन शेष हैं। वहीं, नए साल का स्वागत करने को सब तैयार हैं। इस साल (2023) में कई वीडियो वायरल हुए।
साल 2023 के प्रसिद्ध व्यक्तित्व।
साल 2023 के प्रसिद्ध व्यक्तित्व।रफ़्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। साल 2023 खत्म होने में सिर्फ 3 दिन शेष हैं। वहीं, नए साल का स्वागत करने को सब तैयार हैं। इस साल (2023) में कई वीडियो वायरल हुए। उन्हें देखकर कभी सोशल मीडिया यूजर्स खुश होते तो कुछ वीडियो देखकर नाराज हुए। कुछ लोग ऐसे भी आए, जिन्होंने कम समय में लोगों का ध्यान खींचा। हम इन 10 वायरल वीडियो की चर्चा कर रहे हैं।

शबनम शेख का वायरल वीडियो

2023 में एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो शबनम शेख का था, जो मुंबई से पैदल अयोध्या की यात्रा कर रही हैं। वह खुद को भारतीय सनातनी मुस्लिम बता रहीं। भगवा झंडा और जय श्रीराम का बैनर लिए मुंबई से अयोध्या के लिए पैदल निकली शबनम शेख सोशल मीडिया पर बहुत पापुलर हुई। इनके अनोखे अंदाज ने लोगों को आकर्षित किया।

सीमा हैदर का डांस वीडियो वायरल

सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई हैं। वह हमेशा किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सीमा अपने बयान को लेकर चर्चा में रहीं तो कभी रोमांटिक गाना गाते हुए नजर आईं। कभी बच्चे के एग्जाम में पूछे गए सवाल को लेकर।

अंजू बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन

अंजू ने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से पाकिस्तान जाकर धर्म बदल कर शादी कर ली। उन्होंने अपना नाम फातिमा कर लिया। उनके इस कदम पर पिता का दर्द छलका, जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ।

Looking like a wow

यशराज मुखाते को तो आप नहीं भूले होंगे। यशराज मुखाते अपने म्यूजिकल ट्विस्ट ‘रसोड़े में कौन था?’ ‘जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ’ बोल कर सभी को हैरान किया है।

मोये-मोये’ का जादू

इंटरनेट पर लोगों में एक शब्द काफी लोकप्रिय हुआ। वह शब्द है-‘मोये- मोये’। इस धुन की गायक-गीतकार तेया डोरा के गीत ‘डेज़ानम’ के कोरस से हुई है। सोशल मीडिया पर गाने के कई वीडियो हैं। रोचक बात है कि गाने में इस्तेमाल किए गए असली मतलब ‘मोये-मोये’ (उच्चारण ‘मोये मोर’) थे।

एल्विश का मीम

एल्विश भाई मीम यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव पर बेस्ड है। वायरल क्लिप में फैन कहता है, ”अरे एल्विश भाई के आगे कोई बोल सकता है क्या?” वह यह बात इतने उत्साह से कहते हैं कि यह मजेदार हो जाता है। फैन का रिएक्शन तुरंत वायरल हो गया।

भूपेन्द्र जोगी का इंटरव्यू

भूपेन्द्र जोगी का 2018 का एक इंटरव्यू क्लिप वायरल हुआ था। मध्य प्रदेश चुनाव के दौरान रिकॉर्ड किए गए इंटरव्यू में पत्रकार ने उनसे उनका नाम पूछा, जिस पर उन्होंने आत्मविश्वास से भूपेंद्र जोगी का जवाब दिया।

बिहार का वायरल ब्वॉय

बिहार के वायरल ब्वॉय सोनू तो याद होगा ही। वही छोटा बच्चा, जो अलहदा, बेबाक और बातूने अंदाज के चलते रातोंरात इंटरनेट पर छा गया था। 11 साल का यह बच्चा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने अपने दर्द को बयां कर वायरल हुआ था।

‘इंकी पिंकी पोंकी’ वीडियो

क्रिकेटर शिखर धवन का वायरल वीडियो तो याद होगा। वीडियो में धवन ने बहुत पसंद किया जाने वाला ‘इंकी पिंकी पोंकी’ ऑडियो का इस्तेमाल किया था। वीडियो में धवन बैठकर हारमोनियम बजा रहे हैं, इसके बैकग्राउंड में इंकी पिंकी पोंकी गाना बज रहा है।

पुनीत सुपरस्टार

सड़क के बीचोंबीच डांस कर फेसम पुनीत के खास अंदाज को देख लोग जमकर कमेंट किए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.