Tiger 3 Teaser: टाइगर 3 का एक्शन पैक टीजर हुआ जारी, सलमान खान के बेबाक अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

Tiger 3 Teaser: सलमान खान की टाइगर 3 का टीजर जारी हो चुका है। इसमें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये काफी शानदार मूवी नजर आ रही है।
टाइगर 3 का टीजर हुआ जारी
टाइगर 3 का टीजर हुआ जारीweb

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क: सलमान खान अपने एक्शन पैक औऱ स्पेशल मूवी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। बात करें तो सलमान खान साल में एक धमाकेदार फिल्म लाकर फैंस को दीवाना बना ही लेते हैं। वहीं बात करें तो सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की काफी चर्चा हो रही है । फिल्म का पोस्टर कुछ समय पहले ही रिलीज हो गया था। अब अपडेट मिल रहा कै कि फिल्म का शानदार टीजर जारी हो चुकी है। वीडियो में बात की जाए तो सलमान शानदार तेवर में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को टीजर देखते ही फैंस की दिल की धड़कन बढ़ चुकी है।

स्पाई यूनिवर्स की फ्रेंचाइजी पर आधारित

बता दें कि 'टाइगर 3' यश राज फिल्म्स ने बनाई है। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। 'टाइगर 3' के टीजर वीडियो में अभिनेत्री की खास झलक देखने को मिली है। सलमान खान ने टीजर की मदद से फैंस को जानकारी सांझा की है। इसके साथ लिखा है, 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं।'

फिल्म में दिखेगा शानदार एक्शन

फिल्म को हिंदी तमिल और तेलुगु भाषाओं में लाया जा रहा है। फिल्म दीवाली के अवसर पर जारी होने वाली है। टीजर में सलमान दोबारा टाइगर में धमाकेदार किरदार से फैंस को लुभाने जा रहे हैं। इस बार वह फिल्म में अपनी अपने को साबित करते नजर आने वाले हैं। टीजर में वह अपने तीखे तेवर में गजब के एक्शन से फैंस को होश उड़ाना शुरु कर दिया है।

निगेटिव रोल निभाएंगे इमरान हाशमी

'टाइगर 3' में इमरान हाशमी भी नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह सलमान खान से भिड़ते दिखेंगे। हालांकि, 'टाइगर का मैसेज' नाम से जारी हुए आज के वीडियो में इमरान की कहीं झलक नहीं नजर आई है। बता दें कि आज यशराज फिल्म्स का स्थापना दिवस है। दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की आज बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में वाईआरएफ ने 'टाइगर 3' का वीडियो शेयर कर इस फिल्म के प्रमोशन का शुभारंभ कर दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in