OTT New Release: इस साल ओटीटी पर लगेगा इटरटेनमेंट का तड़का, जानें कौन-कौन सी आ रही वेब सीरीज

इस बार सोनी लाइव पर वेब सीरीज का तड़का लगने वाला है। एक से बढ़कर एक वेब सीरीज लोगों को इंटरटेन करने आ रही हैं। इसी के साथ ही दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई हैं।
Web Series
Web SeriesWeb Series

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इस बार सोनी लाइव पर वेब सीरीज का तड़का लगने वाला है। एक से बढ़कर एक वेब सीरीज लोगों को इंटरटेन करने आ रही हैं। इसी के साथ ही दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई हैं और इस साल ओटीटी पर एक साथ 8 वेब सीरीज रिलीज हो रही है, तो चलिये आपको बताते हैं ऐसे ही वेब सीरिज के बारे में।

1. स्कैम 2003: द तेल्गी स्टोरी

हंसल मेहता और लेखक तुषार हीरचंदानी स्कैम 2003 नामक श्रृंखला के दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में 2003 के स्टाम्प पेपर घोटाले को दिखाया गया है। जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।

2. गुल्लक सीजन-4

इस वेब सीरीज के तीनों सीजन ने धमाल मचा दिया था। वहीं अब इसका चौथा सीजन आने वाला है। इसको लेकर दर्शकों में काफी उत्साह बना हुआ है। केतकी कुलकर्णी के किरदार को लेकर प्रशंसकों में चर्चा बनी हुई है। फर्टिली मिश्रा परिवार की बहू बन सकती है, जिसे देखते हुए उसके और अन्नू की मां के बीच सास-ससुर का तनाव बना रहता है।

3. जय महेंद्रन

महेंद्रन की रोमांचकारी सवारी देखने के लिए तैयार हो जाइए। एक अधिकारी जो सिस्टम के भीतर भ्रष्टाचारियों से लड़ने की हिम्मत रखता है। ये वेब सीरीज फुल एक्शन और ड्रामे से भरपूर है।

4. जेंगाबुरु: ए बिलियन-डॉलर कर्स

यदि आप नेचर लवर हैं तो ये वेब सीरीज आपको जरूर देखनी चाहिए। इसमें साउथ के अभिनेता एम. नासर और फारिया अब्दुल्ला मुख्य किरदार में नजर आएंगे। दर्शकों को लंदन और बर्मा जैसे विदेशी स्थानों के साथ-साथ भुवनेश्वर, कोणार्क और क्योंझर सहित ओडिशा के खूबसूरत दृश्य देखने को मिलेगा।

5.फ्रीडम एट मिडनाइट

फ्रीडम एट मिडनाइट के रूप में एक राजनीतिक थ्रिलर ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए। यह भारत की स्वतंत्रता के वर्ष से कई महत्वपूर्ण घटनाओं और इतिहास के पाठ्यक्रम को आकार देने वाले व्यक्तित्वों के बारे में परस्पर जुड़ी है।

6. जैजी सिटी 71: फाइट फॉर लैंग्वेज

जैजी सिटी 71 नामक एक नई श्रृंखला की घोषणा की है। यह शो सौमिक सेन द्वारा बनाया गया है, जो 2014 की ड्रामा फिल्म गुलाब गैंग में अपने काम के लिए जाने जाते हैं और इसका निर्देशन आर.एस. विमल ने किया है।

7. फर्स्ट इलेक्शन: भारत 1951

पहला चुनाव: भारत 1951 के साथ इतिहास के एक टुकड़े में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए। यह वेब सीरीज 25 अक्टूबर, 1951 और 21 फरवरी 1952 के बीच हुए पहले आम चुनाव पर आधारित है।

8. पुलवामा की नंबर 1026

फिल्मकार ओनिर धर इस वेब सीरीज को लीड करने जा रहे हैं। यह सीरीज 2019 में पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि देने पर आधारित है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in