Shahrukh Khan और RRR फेम सुपरस्टार में होगी भिड़ंत, SRK चोर तो Ram Charan बनेंगे पुलिस अफसर

SRK Upcoming Movie: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों मूवी डंकी को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा। इन्होंने बैक- टू-बैक 3 ब्लॉकबस्टर मूवीज दी।
शाहरुख और राम चरण।
शाहरुख और राम चरण।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों मूवी डंकी को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा। इन्होंने बैक- टू-बैक 3 ब्लॉकबस्टर मूवीज दी। 'पठान' और 'जवान' और अब 'डंकी' पर भी सुपरहिट का टैग लग गया है। चर्चा है कि शाहरुख के हाथ यशराज फिल्मस की अगली ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी 'धूम 4' लगी है। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने अपनी इस ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट के लिए शाहरुख को अप्रोच किया है। खबर है कि धूम सीरीज के चौथे भाग में अभिषेक बच्चन भी रिप्लेस होंगे।

राम चरण बनेंगे पुलिस अधिकारी

शाहरुख जहां धूम-4 में चोर का किरदार निभाएंगे। वहीं, साउथ सुपरस्टार एवं फिल्म आरआरआर फेम राम चरण पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। वैसे, इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर धूम-4 को लेकर काफी बज है। रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण को भी यशराज फिल्म्स ने ऑफर भेजा है। इसका ऐलान मेकर्स आने वाले दिनों में करेंगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in