Karachi to Noida: फिल्म "कराची टू नोएडा" ट्रेलर हुआ रिलीज, झलक देखते ही मच गया हंगामा

Karachi to Noida: फिल्म "कराची टू नोएडा" ट्रेलर हुआ रिलीज, झलक देखते ही मच गया हंगामा
Karachi to Noida
Karachi to Noidaweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| सीमा हैदर पर आधारित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इस 3 मिनट वाले ट्रेलर की बात करें, तो सीमा हैदर का किरदार फरीन फलक निभा रही है। गुलाम हैदर का किरदार एहसान खान निभा रहे हैं। इस ट्रेलर ने आने के बाद से ही ट्रेलर के व्यूज में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसमें कुछ डाॅयलाग ऐसे है, जिसमें थोड़ा विवाद नजर आ रहा है।

सीमा हैदर ने नेपाल के रास्ते भारत में किया प्रवेश

सीमा हैदर ने नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश किया था। सीमा के मुताबिक उसकी और सचिन की दोस्ती पबजी गेम खेलने के दौरान हो गई थी। इसके बाद दोनों मे खूब बातचीत होना शुरु हो गया, सीमा के पति सऊदी अरब में जाॅब करते थे,उनके 4 बच्चे हैं। वे बच्चों और पति को छोड़कर काठमांडू में रहने गई हुई थी। इस दौरान उसके पति सचिन को गिरफ्तार करने के बाद एटीएस की टीम ने उनसे पूछताछ की थी । सीमा भारत में अवैध तरीके घुसी, इसके बाद वे अपने पति सचिन के साथ नोएडा के कस्बा रबूपुरा में रहती है।

जमकर हंगामा होना शुरु हो गया

इस फिल्म की बात करें तो सीमा को राॅ एजेंट की भूमिका में दिखाया गया है। पाकिस्तान को जब इसकी जानकारी हुई तो जमकर हंगामा शुरु हो गया। पाकिस्तान में खुलासा होने से पहले की बात करें तो सीमा भारत आ जाती है।

फिल्म के जयंत सिन्हा ने किया है निर्देशन

फिल्म का निर्देशन जयंत सिन्हा द्वारा किया गया है। इसके प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह है । कराची टू नोएडा के ट्रेलर में फरहीन फलक नजर आ रही है। सचिन के किरदार में आदित्य राघव दिखाई दे रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in