'The Archies' में किरदार को लेकर Suhana- Khushi के ट्रोल होने की वजह आई सामने, यूजर्स ने किया स्पष्ट

Film The Archies: जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीज (The Archies) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। फिल्म के जरिए कई बड़े स्टार्स किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।
फिल्म द आर्चीज का पोस्टर।
फिल्म द आर्चीज का पोस्टर।@rockyandmayur एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीज (The Archies) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। फिल्म के जरिए कई बड़े स्टार्स किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है। यह ‘द आर्चीज’ कॉमिक्स पर आधारित है। इसमें सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर, अदिति डॉट, युवराज मेंडा और तारा शर्मा मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म को सोशल मीडिया पर मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं।

‘आर्चीज़ में सिर्फ सुहाना और ख़ुशी से ही नफरत क्यों है’?

ट्रोल्स के निशाने पर सिर्फ सुहाना (Suhana Khan) और खुशी (Khushi Kapoor) हैं। यूजर्स दोनों को ट्रोल कर रहे और उनकी एक्टिंग को लेकर मीम्स शेयर कर रहे, लेकिन ऐसा क्यों है? इस सवाल का जवाब खुद सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं। एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें सवाल पूछा गया है-‘आर्चीज़ में सिर्फ सुहाना और ख़ुशी से ही नफरत क्यों है’?

ट्रोल्स के निशाने पर क्यों?

सवाल के साथ एक लाइन लिखी है-मुझे लगता है कि सबसे बुरा अगस्त्य था। उसमें चार्म नहीं था। साथ में यह देखकर हैरान था कि दो लड़कियां उसके लिए पागल हैं। इस पोस्ट पर कई यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उसमें वह बता रहे हैं कि आखिर क्यों सुहाना और खुशी ट्रोल्स के निशाने पर बनी है। एक यूजर ने लिखा-उनके अंदर मुख्य किरदार को निभाने के लिए उतनी एनर्जी नहीं थी, वो तो बस स्नैप फिल्टर लगाकर एक्टिंग कर रहा था और वेदांग तो…’।

'सुहाना को लांच करने को बनाई गई थी फिल्म'

वायरल पोस्ट पर एक और यूजर लिखा-बहुत हो गया इस पर चर्चा बंद करो। हम खुद उनकी पब्लिसिटी कर रहे हैं। इसके जवाब में दूसरे यूजर ने लिखा-क्या तुमको पता है कि उनकी पीआर/कैंप इस उप-प्लस पर कई वर्षों से हैं। एक यूजर लिखा-स्क्रिप्ट बहुत कमजोर थी। नए कलाकारों को भूल जाइए। फिल्म में जो सितारे नजर आ रहे थ, वह फिल्म की मदद नहीं कर पाए। फिल्म सुहाना को लांच करने के लिए बनाई गई थी और खुशी के किरदार में गहराई नहीं है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.