Chamak Trailer: म्यूजिकल थ्रिलर 'चमक' का दमदार ट्रेलर हुआ जारी, फैंस रिलीज का कर रहे बेसब्री से इंतजार

म्यूजिकल थ्रिलर चमक का वेब सीरीज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एख मशहूर गायक के बार में जानकारी दी गई है। वहीं फिल्म में काफी थ्रिलर है।
Chamak Trailer
Chamak TrailerSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | म्यूजिकल थ्रिलर स्टोरीज देखने को फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। वहीं ये वेब सीरीज चमक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये एक रैपर पर कहानी आधारित है। ये एक मशहूर गायक के बारे में बताया गया है। जो मशहूर गायक की हत्या के सीक्रेट को जानने के लिए कनाडा से पंजाब वापस आ जाता है। ये वेब सीरीज 7 दिसंबर को स्ट्रीम कर सकते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी काफी रोचक होने वाली है। जो दर्शकों को खूब बेहतर तरीके से रुझाना शुरु करेगी।

सोशल मीडिया पर जारी किया ट्रेलर

वेब सीरीज को सोशल मीडिया पर साझा किया है गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो चुके हैं। इस सीरीज में थ्रिलर काफी देखने को मिलने वाला है। चमक की कानी एक युवा कलाकार पर आधारित है। वहीं ये यात्रा को दर्शाना शुरु करता है। इसमें किस्मत अपने खोने वाले परिवार को खोजने के लिए पिता की मौत का बदलने लेने को लेकर पंजाब लेकर आ जाती है। जिसके बाद वे संगीत को माध्यम बनाकर ही बदला लेना का प्रयास करता है। काला की यात्रा के दौरान पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में जानकारी मिलती है। जिसमें उसको रजनीतिक, व्यापारिक और पारिवारिक रहस्यों की दुनिया से हो रहा है।

जोरदार एक्शन देखने का डोज

ट्रेलर में जोरदार एक्शन, ड्रामा और संगीत से भरपुर रहता है। वहीं ये दर्शकों को रोमांटक के सफर को लेकर वादा करने की जरुरत पड़ जाती है। इस सीरीज में गिप्पी ग्रेवाल, मीका सिंह, कंवर ग्रेवाल, अफसान खान और एमसी स्क्वायर के अलावा कुछ फेमस सिंगर भी नजर आने वाले हैं। जिसमें 28 गानों को शामिल किया गया है।

ट्रेलर में रोहित जुगराज ने जानकारी दिया है कि आज चमक की पूरी टीम के दौरान गर्व का पल है। तीन सैल का मेहनत की वजह चमक की रिलीज के तौर पर सामने आ गई। ये कहानी काला नाम के एक लड़के की है। तो कनाडा में मौजूद रहता है। लेकिन कुछ हालात की वजह से पंजाब पहुंचने लगता है। इस यात्रा की मदद से हम पंजाबी संगीत इंडस्ट्री की गहराई में आसानी से शामिल हो जाते हैं।

Related Stories

No stories found.