Shahrukh की एक्ट्रेस ने अफवाहों पर लगाया विराम, जानें क्या चल रहा Atlee और Nayantara के बीच

Atlee and Nayantara : शाहरुख खान की फिल्म की एक्ट्रेस एवं साउथ की बेहतरीन अदाकारा नयनतारा काफी चर्चा में हैं। 'जवान' में किरदार को अधिक महत्व नहीं दिए जाने की वजह से नयनतारा एटली से काफी खफा हैं।
फिल्म जवान की एक्ट्रेस नयनतारा, डायरेक्टर एटली कुमार और शाहरुख खान
फिल्म जवान की एक्ट्रेस नयनतारा, डायरेक्टर एटली कुमार और शाहरुख खानरफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शाहरुख खान की फिल्म जवान की एक्ट्रेस एवं साउथ की बेहतरीन अदाकारा नयनतारा काफी चर्चा में हैं। फिल्म जवान में किरदार को अधिक महत्व नहीं दिए जाने की वजह से नयनतारा डायरेक्टर एटली से काफी खफा हैं। यह भी बात आई की अब नयनतारा बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं करेंगी। इन कयासों पर नयनतारा पर बड़ा जवाब दिया है।

एटली को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

21 सितंबर यानी गुरुवार को एक्ट्रेस नयनतारा ने डायरेक्टर एटली कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म जवान से अपने कुछ बीटीएस शॉट्स शेयर किए। लिखा- जन्मदिन मुबारक हो एटली। मुझे आप पर बहुत गर्व है। एक्ट्रेस ने गले लगाने और दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया। पोस्ट के जरिए नयनतारा ने मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया है।

दीपिका के किरदार को ऊंचा करने का आरोप

'जवान' की रिलीज के दो हफ्ते बाद रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नयनतारा फिल्म में अपनी भूमिका को दरकिनार करने को लेकर एटली से नाराज हैं। वह बहुत नाराज हैं, क्योंकि फिल्म में उनकी भूमिका काटी गई थी। दीपिका पादुकोण के किरदार को ऊंचा किया गया और उनके हिस्से को दरकिनार किया गया।

सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीडियो कॉल से जुड़ी थीं

जवान' सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस में, नयनतारा वीडियो कॉल के जरिए टीम में शामिल हुई थीं और जवान यात्रा पर कहा था-मैं आपके सभी संदेश पढ़ रही हूं और मुझे कहना होगा कि जवान के लिए इतना प्यार पाना बिल्कुल अभिभूत करने वाला है। आपका समर्थन बहुत मायने रखता है और मैं बेहद आभारी हूं। हां मुझे नर्मदा का किरदार निभाने का मौका देने के लिए मेरे प्यारे सह-कलाकारों और पूरी टीम को बहुत धन्यवाद। यह हंसी, चुनौतियों और विकास से भरी यात्रा रही है। विकास की बात करते हुए मैं उस व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है-शाहरुख सर।

नयनतारा और एटली पहले भी कर चुके हैं साथ काम

नयनतारा और एटली के बीच 'जवान' पहला सहयोग नहीं है। दोनों ने 2013 में फिल्म राजा रानी में साथ में काम किया था। 2019 में फिल्म बिगिल में काम किया। दोनों फिल्में सफल रहीं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in