Aarya 3 Trailer: डॉन बनकर राज करेंगी सुष्मिता सेन, 'आर्या 3' में होगा तीन गुना रोमांच

Sushmita Sen: वेब सीरीज आर्या 3 में सुष्मिता सेन की फिर दमदार वापसी हो रही है। सीरीज के पहले दो सीजन में सुष्मिता सेन ने आर्या की भूमिका में जो कुछ किया, अपने परिवार के लिए किया।
सुष्मिता सेन, जो वेब सीरीज आर्या 3 में डॉन के रूप में नजर आएंगी।
सुष्मिता सेन, जो वेब सीरीज आर्या 3 में डॉन के रूप में नजर आएंगी।@thesushmitasen एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वेब सीरीज आर्या 3 में सुष्मिता सेन की फिर दमदार वापसी हो रही है। सीरीज के पहले दो सीजन में सुष्मिता सेन ने आर्या की भूमिका में जो कुछ किया, अपने परिवार के लिए किया। इस सीजन में वह जो कुछ करेंगी, अपने लिए करेंगी। यानी डॉन बनकर राज करेंगी। गुरुवार को मुंबई में 'आर्या 3' का ट्रेलर लांच किया गया। इस दौरान सुष्मिता सेन ने कहा कि इस बार इसमें सब कुछ तीन गुना देखने को मिलेगा।

सबसे खतरनाक विलेन की भूमिका निभाना चाहती हूं

सुष्मिता सेन ने ट्रेलर का एक डायलॉग 'कभी-कभी अपने बच्चों की हिफाजत के लिए एक मां को राक्षस बनना पड़ता है' बोलकर खूब वाहवाही लूटी। आठ साल के लंबे ब्रेक के बाद सुष्मिता की वापसी साल 2022 में वेब सीरीज आर्या के सीजन वन में हुई थी। सुष्मिता कहती हैं-जब मेरी वापसी आठ साल के बाद हुई तो खुद को न्यूकमर समझ रही थी और एक न्यूकमर एक्टर के तौर पर बहुत सारे किरदार अभी निभाने हैं। रोमांटिक किरदार निभाने हैं, सबसे खतरनाक विलेन की भूमिका निभाना चाहती हूं।

अगले साल इंडस्ट्री में 30 साल होंगे

सुष्मिता सेन ने कहा कि मुझे अगले साल इंडस्ट्री में 30 साल हो जाएंगे। मैं 18 साल की थी, जब मेरी पहली मुलाकात मेरे लोग, मेरे देश से हुई। उसके 30 साल बाद मेरी जिंदगी में जो आया, मैनें जो किया, लोगों ने मेरा साथ दिया है। मेरे लिए यह कितनी बड़ी बात है।

प्राइम टाइम पर छोड़ दी थी इंडस्ट्री

सुष्मिता सेन ने कहा कि मैं अपने प्राइम टाइम पर इंडस्ट्री छोड़कर आठ साल के लिए चली गई थी। वापस आई तो इंडस्ट्री ने दोबारा मेरा स्वागत प्यार से किया, क्योंकि हमारे दर्शक बहुत कमाल के हैं। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। दर्शकों के प्यार की बदौलत आज फिर से खड़ी हो गई।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in