Adipurush फिल्म को लेकर 21 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला

फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को लेकर दाखिल की गई सभी याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट 21 जुलाई को सुनवाई करेगा। पिछले दिनों फिल्म के लेखक ने मनोज मुंतशिर ने माफी मांगी थी।
Adipurush
AdipurushSocial Media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म आदिपुरुष को लेकर दाखिल की गई सभी याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट 21 जुलाई को सुनवाई करेगा। शुक्रवार को चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली बेंच के समक्ष फिल्म निर्माता की ओर से मामले को उठाते हुए इस मामले की सुनवाई की मांग की गई। इस पर कोर्ट ने 21 जुलाई को सुनवाई तय की है। हम उस दिन सुनवाई करेंगे।

Adipurush
AdipurushSocial Media

सुप्रीम कोर्ट 21 जुलाई को करेगा सुनवाई

फिल्म निर्माता की तरफ से कहा गया कि इलाहाबाद हाई कोर्ट के उस आदेश के खिलाफ भी हमने याचिका दाखिल की है जिसमें उन्हें कोर्ट में पेश होने को कहा गया है। उस याचिका पर भी उस दिन ही सुनवाई करने का आदेश दिया जाए। उसके बाद सुप्रीम कोर्ट 21 जुलाई को सुनवाई के लिए तैयार हो गया।

Adipurush
AdipurushSocial Media

हाई कोर्ट के इस आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थीं

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने धार्मिक चरित्रों को गलत तरीके से दिखाने के लिए निर्माता, निर्देशक और संवाद लेखक को 27 जुलाई को व्यक्तिगत रूप से पेश होने को कहा है। हाई कोर्ट के इस आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थीं।

Adipurush
AdipurushSocial Media

फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हुई थी

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज होने के साथ ही इसके डॉयलॉग्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की कई थीं। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभाष, कृति सेनन औऱ सैफ अली खान ने राम, सीता और रावण की भूमिका अदा की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.