Sunny Leone एडल्ट इंडस्ट्री को लेकर किया खुलासा, कर डाली धर्मा और यशराज जैसे प्रोडक्शंस तुलना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सांग किया है।
Sunny Leone
Sunny Leone@Instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सांग किया है। सनी इसी के साथ ही कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी एडल्ट फिल्मों में काम करती थीं। इसको लेकर एक्ट्रेस ने कई बार इंटरव्यू में खुलासे किये है।

Sunny Leone
Sunny Leone@Instagram

इस इंडस्ट्री के बड़े से बड़े दिग्गज के साथ किया काम

सनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के बड़े प्लेयर के साथ काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करने में उन्हें काफी समय लगा, लेकिन वह इसे सफलतापूर्वक कर पाई। आगे उन्होंने बताया कि इस इंडस्ट्री के बड़े से बड़े दिग्गज के साथ काम किया है। उन्होंने इनकी तुलना बॉलीवुड के धर्मा और यश राज से की है। खास बात यह है कि भारत में अभी तक उन्होंने इन दोनों ही फिल्म प्रोडक्शन के साथ काम नहीं किया है।

Sunny Leone
Sunny Leone@Instagram

मेरा कभी एडवांटेज ना लिया जाए

सनी ने आगे कहा, "मेरे एडल्ट फिल्मों के करियर के दौरान सबसे अच्छी बात यह थी कि मैंने बड़े से बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था। जिसे मैं बेस्ट कहती थीं और उसकी तुलना भारत के धर्मा और यश राज प्रोडक्शन से करती थी। मुझे स्क्रिप्ट पढ़ने को मिलती थी। इसमें सब कुछ विस्तार से लिखा होता था। वह जो चाहते थे, वह मुझे करना पड़ता था। सनी ने कहा कि मैंने हमेशा एक बात का ध्यान रखा कि मेरा कभी एडवांटेज ना लिया जाए।"

Sunny Leone
Sunny Leone@Instagram

विक्रम भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'अनामिका' में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस विक्रम भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'अनामिका' डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'ओह माय घोस्ट' में नजर आने वाली हैं।बता दें कि सनी लियोनी की फिल्म कैनेडी कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर की गई है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.