राजनीति में एंट्री करने वाले हैं एक्टर Thalapathy Vijay, जल्द करेंगे पार्टी का ऐलान

साउथ अभिनेता थलापती विजय लोकसभा चुनाव से पहले अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
थलापती विजय
थलापती विजय google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अपने अभिनय से पूरी दुनिया में छा जाने वाले साउथ सुपरस्टार थलापती विजय लोकसभा चुनाव से पहले पॉलिटिक्स में कदम रखने जा रहे हैं। एक्टर जल्द ही अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की राजनीतिक पार्टी के रजिस्ट्रेशन को मंजूरी मिल गई है। ऐसा करने वाले यह पहले एक्टर नहीं है। इससे पहले भी कई नामचीन कलाकारों ने फिल्मी दुनिया से पॉलिटिक्स में कदम रखे हैं। इस वक्त हम बात कर रहे हैं, युवा एक्टर विजय के बारे में विजय जल्द ही कमल हसन और रजनीकांत जैसे बड़े कलाकारों के नक्शे कदम पर चलते हुए राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।

विजय की फैन क्लब से खबर आई सामने - विजय की फैन क्लब के जनरल काउंसिल विजय मक्कल इयक्कम ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि यह निर्णय लोकसभा चुनाव से पहले लेने जा रहे हैं जिसको लेकर गुरुवार के दिन एक मीटिंग रखी गई थी। इसके बाद साउथ कलाकार विजय को पार्टी रजिस्टर करने की मंजूरी मिल गई है। आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में थलपति विजय की फैन फॉलोइंग ज्यादा है। फिल्मी दुनिया के साथ साथ विजय ने अपनी समाज सेवा को लेकर एक अच्छी छवी लोगों के बीच बनाई हुई है। चुनाव के समय इसका फायदा भी देखने को मिल सकता है।

थलापती का तमिलनाडु से पॉलिटिकल डेब्यू - विजय तमिलनाडु के राजनीतिक कार्यक्रमों और लोकल बॉडी चुनाव में अपनी भागीदारी निभा चुके हैं सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके राजनीतिक कैरियर की शुरुआत कैसी रहेगी। उनके कार्यों को लेकर बात करें तो साउथ सिनेमा में इनकी अच्छी भागीदारी है, हाल ही में आई फिल्म लो ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया, सूत्रों की माने तो साल 2026 में तलापति विजय अपना पॉलिटिकल डेब्यू करने वाले थे। लेकिन अब खबरें यह आ रही हैं, की लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति की दुनिया में कदम रखने की योजना बना चुके हैं।

कई कलाकार हैं, राजनीति में शामिल - फिल्म सुपरस्टारों व पॉलिटिक्स का शुरू से ही गहरा रिश्ता रहा है, फिल्म एक्टिंग से पहले राजनीति में अपने कदम रखने वाले विजय ही नहीं बल्कि ऐसे कई कलाकार हैं, जो आज राजनीति की दुनिया में अच्छे पदों पर विराजमान है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार जिन्होंने अभिनय की दुनिया से निकलकर पॉलिटिक्स की दुनिया में रुचि दिखाई जिसमें M.G. रामचंद्रन, एन टी रामा राव, जयललिता, चिरंजीवी, पवन कल्याण, रजनीकांत, कमल हासन और सुरेश गोपी जैसे बड़े कलाकार जिन्होंने एक्टिंग की दुनिया छोड़कर राजनीति में हिस्सा लिया और दुनिया भर में छा गए।

Related Stories

No stories found.