साउथ एक्ट्रेस डिंपल हयाती ने आईपीएस अधिकारी की कार को मारी टक्कर, पुलिस के पास पहुंची शिकायत

साउथ एक्ट्रेस डिंपल हयाती ने आईपीएस अधिकारी की कार को टक्कर मार दी हैं। इसको लेकर डिंपल और उनके दोस्तों के खिलाफ जुबली हिल्स पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।
Dimple Hayathi
Dimple Hayathi

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। साउथ एक्ट्रेस डिंपल हयाती ने आईपीएस अधिकारी की कार को टक्कर मार दी है। इसको लेकर डिंपल और उनके दोस्तों के खिलाफ जुबली हिल्स पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि डिंपल ने जानबूझकर अपने घर के पास एक आईपीएस अधिकारी की कार को टक्कर मार दी। कर्मचारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

डिंपल और उनके दोस्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है

जानकारी के अनुसार डिंपल और आईपीएस अधिकारी एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। अधिकारी के ड्राइवर ने डिंपल और उनके दोस्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ड्राइवर की शिकायत के मुताबिक डिंपल ने जानबूझकर उनकी कार को टक्कर मारी थी। पुलिस ने डिंपल और उनके दोस्त को थाने बुलाया है। वहीं, डिंपल ने ट्वीट कर कहा हैं कि "गलतियों को जबरदस्ती छुपाया नहीं जा सकता" आगे उन्होंने "सत्यमेव जयते" लिखा है।

डिंपल तेलुगु और तमिल फिल्मों में कर चुकी हैं काम

डिंपल तेलुगु और तमिल की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। डिंपल का जन्म आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था, लेकिन वह हैदराबाद में पली-बढ़ी हैं। 2017 में, 19 साल की उम्र में उन्होंने तेलुगु फिल्म 'द-बे' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in