Yodha Release Date: सिद्धार्थ की फिल्म योद्धा की रिलीज डेट में तीसरी बार हुआ बदलाव

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा की रिलीज डेट बढ़ाया गया है। फिल्म योद्धा को लेकर खूब चर्चा हो रही है। फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाना है ।
Yodha Movie
Yodha Movieweb

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | सिद्धार्थ मल्होत्रा लम्बे समय से अपनी आने वाली फिल्म योद्धा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दो साल पहले ही इसकी शूटिंग हो चुकी थी। इसके बाद से ही ये फिल्म चर्चा में है। इस फिल्म की रिलीज डेट तीन बार बदल चुकी है। कुछ दिन पहले योद्धा को लेकर मैकर्स ने ऐलान किया कि यह फिल्म को क्रिसमस में रिलीज किया जाना है। लेकिन तीसरी बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है, फिल्म मे सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार भी अहम होने वाला है।

सोशल मीडिया पर सांझा की जानकारी

इसकी जानकारी साझा सोशल मीडिया पर सांझा की गई। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शयेर किया है। इसका पोस्टर शेयर करने के बाद उन्होंने जानकारी दी है कि अब फिल्म को अगले साल ही रिलीज किया जाएगा। सिद्धार्ध मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा है कि एक्शन और रोमांच से भरपूर टचडाउन के लिए आपको तैयार हो जाएं। अपनी सीट बेल्ट बांध लें। योद्धा 15 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाई अहम भूमिका

योद्धा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म इस फिल्म को पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है। इस तरह से ये मूवी के बाॅक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। फिल्म की रिलीज डेट 7 जुलाई रखई गई थी। इसके बाद डेट बदलकर 15 सितंबर रखी गई थी। लेकिन योद्धा की रिलीज डेट में पूरी तरह से बदलाव कर दिया गया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in