Shrikant Movie Review by Fans: राजकुमार राव की फिल्म को दर्शकों ने दिए कितने नंबर?

अगर आप बायोपिक पर बनी फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो आपको श्रीकांत मूवी जरूर देखनी चाहिए। फिल्म का रिव्यू भी सामने आ रहा है जो काफी अच्छा है।
राजकुमार राव की फिल्म
राजकुमार राव की फिल्मinstagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिव्यांग लोगों के लिए लोगों की दयनीय भावना होती है जो लोग देख नहीं सकते, सुन नहीं सकते इस तरह के लोगों के प्रति अन्य लोग सहानुभूति दिखाते हैं। वही, इस भावना को गलत बताती फिल्म 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में राजकुमार राव ने दमदार भूमिका निभाई है और यह कहा है कि जो लोग नेत्रहीन होते हैं वह बेचारे नहीं होते। इसी बीच फिल्म का रिव्यू भी सामने आ रहा है। इतना ही नहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी रिलीज की तैयारी भी की जा रही है।

क्या है श्रीकांत फिल्म की कहानी

फिल्म 'श्रीकांत' की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसका जन्म मध्य प्रदेश के मछलीपट्टनम में होता है जिसका नाम श्रीकांत है और यह नेत्रहीन है। कहानी श्रीकांत के सपनों की है जो नेत्रहीन होने के बावजूद भी बड़े-बड़े ख्वाब देखा है और वह पहले नेत्रहीन राष्ट्रपति बनना चाहता है। श्रीकांत को स्कूल में एक ऐसी टीचर मिलती है जो उसके सपने को पूरा करने में पूरी मदद करती है, इस तरह से श्रीकांत काफी आगे बढ़ जाता है और अहंकार की भावना आने के बाद उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है। इसके बाद श्रीकांत एजुकेशन सिस्टम से लड़ता है।

मोटीवेट करती है फिल्म

फिल्म श्रीकांत ऐसी मूवी है जो इंसान को मोटिवेट करती है। श्रीकांत का किरदार ऐसा है जो नेत्रहीन होने के बावजूद भी आपके अंदर कुछ करने का हौसला और जज्बा भरता है। इस फिल्म में कई ऐसे सीन है जो रोमांटिक है वहीं कई ऐसे सीन है जो आंखों में नमी ला देते हैं। इस फिल्म का क्लाइमेक्स भी काफी जबरदस्त है, जो दर्शकों के दिलों में घर कर रहा है।

क्या है फिल्म का रिव्यू

कुल मिलाकर यह कहा जाएगी राजकुमार राव की 12th फेल के बाद श्रीकांत दूसरी ऐसी फिल्म है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है इसके रिव्यू की बात करें तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा है- बहुत इमोशनल कहानी है, दूसरे यूजर ने लिखा है - जिंदगी में स्ट्रगल है। तीसरे यूज़र ने लिखा है - फिल्म की स्टोरी और सॉन्ग दोनों अच्छे है। चौथे यूज़र ने फिल्म को इंस्पायरिंग बताया है। पांचवे यूजर ने ने लिखा, "श्रीकांत की प्रशंसात्मक रिव्यू पढ़कर खुशी हुई। अन्य यूजर ने लिखा है, रिस्पेक्ट राजकुमार राव उनके ईमानदार प्रयासों और तुषार हीरानंदानी के लिए बधाई।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in