शिल्पा शेट्टी ने छोड़ा राज कुंद्रा का साथ , कुंद्रा ने पोस्ट के जरिए दी अलगाव की जानकारी

राज कुंद्रा अपनी अपकमिंग फिल्म " यूटी 69 " के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं ,और उनकी एक पोस्ट ने हलचल मचा दी है चलिए जानते हैं , पूरी खबर के बारे में,
शिल्पा शेट्टी / राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी / राज कुंद्रा google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। बिजनेसमैन की बॉलीवुड में एंट्री बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा बीते कई सालों से सुर्खियों में है। उनकी चर्चा में रहने का सिलसिला एडल्ट फिल्में बनाने से शुरू हुआ। इसके बाद राज कुंद्रा जेल गए जेल में बेल से बाहर आए। उसके बाद पब्लिक प्लेस में मास्क लगाकर घूमना शुरू कर दिया। घूमने के साथ-साथ उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडी भी कर ली औरअब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म " यूटी 69 " को लेकर चर्चाएं बनी हुई है। बताया जा रहा कि राज कुंद्रा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। इस समय राज कुंद्रा का लेटेस्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री ने की पति से अलगाव की बात -

राज कुंद्रा ने देर रात अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से शिल्पा शेट्टी से अलग होने वाली पोस्ट साझा की जिसे देख फैंस दंग रह गए। शिल्पा शेट्टी का नाम लिए बिना राज ने पोस्ट पर लिखा हम अलग हो गए हैं और आपसे मेरा विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन दौर में हमें समय दें राज कुंद्रा का या पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ और लोग इसे देखकर हैरान रह गए । कई लोग पोस्ट को देखकर आश्चर्य में पड़ गए और कुछ ने तो इसे फेक मान लिया।

राज कुंद्रा का बिजनेस वाला दिमाग -

राज कुंद्रा की इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने इसे उनकी अपकमिंग फिल्म ' यूटी 69 ' के प्रमोशन का जरिया माना है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया , ' यूटी 69 ' में राज कुंद्रा केऑर्थर रोड जेल में बिताए गए दिनों की कहानी दिखाई जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in