शाहरुख खान की 'डंकी' OTT पर हुई रिलीज, शानदार सफर में आएगा मजा

शाहरुख खान की फिल्म डंकी ओटीटी प्लेटफाॅर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फैंस को बेसब्री से फिल्म रिलीज का इंतजार था।
Dunki OTT release
Dunki OTT releaseSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज के बाद से चर्चा में बनी थी। बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म करने के बाद फिल्म अब OTT पर रिलीज़ हो गई है। मचा रही थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग को खूब पसंद किया था। दर्शकों ने फिल्म को खूब तगड़ा रिस्पाॅन्स दिया था। फिल्म डंकी ओटीटी पर रिलीज हो गई है। शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वैलेंटाइन डे पर भी शाहरुख खान और डंकी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड होने लगी थी।

डंकी की रिलीज को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। ये नहीं मालूम था कि फिल्म को किस प्लेटफाॅर्म पर स्ट्रीम किया जाना है। इस दौरान कुछ प्लेटफार्म को लेकर जानकारी मिली कि ओटीटी ने इसका राइट्स खरीद लिया है। लेकिन पूरा मामला ही साफ होना शुरु हो गया था।

ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर डंकी हुई रिलीज

शाहरुख खान की जवान की तरह ही डंकी भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई। वैलेंटाइन होने के साथ 15 फरवरी को फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर भी अधिकारिक जानकारी साझा की है।

डंकी में शाहरुख खान की निभाई है अहम भूमिका

डंकी में शाहरुख खान ने भी अहम भूमिका निभाया है। उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। किंग खान के साथ डंकी मूवी में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल और अनिल ग्रोवर अहम भूमिका में शामिल हुए हैं। डंकी को 3 इडियट्स के मशहूर डायरेक्टर राज कुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म को उन्होंने ही लिखा है। उनके अलावा स्टोरी राइटिंग में कनिका ढिल्लन और अभिजात जोशी भी शामिल हो चुके हैं।

कहानी में दिखाई है माइग्रेशन की कहानी

कहानी में देखा जाए तो डंकी माइग्रेशन की कहानी पर आधारित है। फिल्म में दोस्तों का एक समूह दिखाया है। जिसमें कानूनी तरीके से दूसरे देश में पहुंचने का प्रयास करता है। जिससे वे अपनी गरीबी को दूर कर सकते हैं। लेकिन ये सफर भी काफी अजीब लगना शुरु हो जाता है।

खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.