Gauri Khan Troll: शाहरुख खान की पत्नी एयरपोर्ट पर 'खो गईं', यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

Shahrukh Khan Wife: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। गौरी की पहचान फिल्म इंडस्ट्री की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। गौरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है।
मुंबई एयरपोर्ट पर गौरी खान। दूसरी तस्वीर में शाहरुख।
मुंबई एयरपोर्ट पर गौरी खान। दूसरी तस्वीर में शाहरुख।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। गौरी की पहचान फिल्म इंडस्ट्री की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। गौरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एयरपोर्ट पर खोई-खोई नजर आ रहीं हैं। इस कारण सोशल मीडिया यूजर्स ने गौरी को जमकर ट्रोल किया है।

गौरी का लेटेस्ट वीडियो बना चर्चा का विषय

वीडियो में गौरी खान मुंबई एयरपोर्ट पर दिख रहीं हैं। वीडियो में गौरी के साथ शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी भी साथ दिखीं। गौरी स्टाइलिश लुक में बेहद कमाल दिख रहीं हैं। वीडियो में दिख रहा है कि गौरी एयरपोर्ट पर किसी की तलाश में हैं। दरअसल, गौरी अपनी कार को खोज रही हैं, लेकिन नेटिजंस को उनका इस तरह एयरपोर्ट पर घूमना रास नहीं आ रहा और अब वह ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गईं हैं।

लिखा-गौरी पर कोई क्यों ध्यान नहीं दे रहा

गौरी के वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-गौरी पर कोई क्यों ध्यान नहीं दे रहा है? उनके फैंस से ये साफ झलक रहा है कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा कि कोई उनके साथ सेल्फी क्यों नहीं क्लिक करवा रहा है ? बेचारी टेंशन में नजर आ रहीं हैं। यूजर ने लिखा-इनको कोई पूछ भी नहीं रहा। वैसे भी उनके पास कोई काम तो है नहीं, जो ये इतना अहमियत पाने की कोशिश कर रही हैं। ऐसे तमाम लोग शाहरुख की वाइफ को ट्रोल कर रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in