Bloody Daddy Trailer: 'ब्लडी डैडी' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे शाहिद

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की एक्शन फिल्म 'ब्लड डैडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसी के साथ ही शाहिद के फैंस का इंतजार खत्म हो गया हैं। ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।
Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की एक्शन फिल्म 'ब्लड डैडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसी के साथ ही शाहिद के फैंस का इंतजार खत्म हो गया हैं। ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

शाहिद की यह फिल्म 9 जून, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म को जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं। शाहिद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर शेयर करने के साथ ही लिखा है 'वन ब्लडी ब्लडी नाइट'। ब्लड डैडी के ट्रेलर में शाहिद कपूर के धमाकेदार एक्शन में देखा जा सकता है। इस फिल्म में शाहिद चॉकलेटी बॉय के लुक्स में नजर आएंगे।

ब्लडी डैडी के ट्रेलर को लेकर फैंस हैं उत्साहित

शाहिद ने ब्लडी डैडी का ट्रेलर शेयर किया है। इसके बाद से दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइडेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि शाहिद इससे पहले क्राइम वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी में नजर आएं थे। इसी के साथ ही कृति सेनन के साथ अपकमिंग फिल्म में दिखाई देंगे।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in