Suhana Khan :शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने सिंगिंग से मचाया धमाल, गाने सुनकर इन स्टार्स ने की जमकर तारीफ !

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने फिल्म में डेब्यू करने से पहले सिंगिंग में डेब्यू कर लिया है। उनके गाने सुनकर हर कोई तारीफ कर रहा है।
Suhana Khan
Suhana Khan Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | शाहरुख खान की बेटी सुहाना आजकल वेबसीरीज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। सुहाना खान 'द आर्चिज' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं आजकल द आर्चीज की स्टार कास्ट काफी चर्चा में बनी हुई है। सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर सिंगिंग करने को लेकर जानकारी साझा किया था। उन्होंने बताया कि वे एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में डेब्यू करने जा रही है। उनकी फिल्म द आर्चीज को लेकर लोगों में खूब बज देखने को मिल रहा है।

सुहाना खान ने शेयर की पोस्ट

सुहाना खान ने अपने गाने का स्क्रीनसाट शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है। जिसमे गाेने से संबंधित जानकारी एक्ट्रेस ने साझा की। उन्होंने पोस्ट में बताया है कि जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज जब तुम न थे में उन्होंने अपनी आवाज में गाया है। इसके अलावा जोया अख्तर और शंकर महादेवन को थैंक्यू भी बोला है।

सुहाना खान के गाने की हुई तारीफ

सुहाना के अलावा इस गाने को अदिति सेहगल द्वारा गाया गया है। सुहाना ने लिखा है कि मैंने अपना पहला गाना गा दिया! मेरे पर इतने धैर्य बनाने के लिए शंकर महादेवन और जोया अख्तर को धन्यवाद! सुहाना की पोस्ट देखकर ही यूजर्स ने उनको टैलेंटेड बताना शुरु कर दिया है। इसके अलावा उनके गाने की कई बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी तारीफ की है। अनन्या पांडे ने कहा है कि आवाज बहुत अच्छी है। वहीं श्रेता बच्चन ने भी लिखा है कि अमेजिंग। जोया अख्तर ने भी उनकी खूब तारीफ की है। वहीं दूसरी तरफ खुशी कपूर के अलावा शनाया कपूर भी उनको खूब बधाई दे रही हैं। सुहाना का गाना लोगों ने खूब पसंद किया है।

द आर्चीज के साथ सुहाना करेंगी डेब्यू

सुहाना खान कुछ समय के बाद बाॅलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हो गई हैं। सुहाना नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से बाॅलीवुड मं धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हो चुकी हैं। जोया अख्तर द्वारा फिल्म को डायरेक्ट किया गया है। फिल्म मे सुहाना के अलावा खुशी कपूर भी मौजूद रहेंगी। फिल्म जल्द ही 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Stories

No stories found.