दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर बिग क्लैश, शाहरुख और प्रभास सहित अन्य के बीच भी रिलीज़ डेट की "स्टार वॉर "

दिसंबर का महीना इसलिए भी खास रहने वाला है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर दिसंबर के महीने में चार सुपरस्टारों की बड़ी फिल्म रिलीज होने जा रही हैं, जिसको लेकर दर्शकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है....
 बिग क्लैश
बिग क्लैश google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। मनोरंजन के दीवानों के लिए साल 2023 का आखरी महीना काफी दिलचस्प रहने वाला है, क्योंकि दिसंबर महीने में किंग शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, प्रभास और रणबीर सिंह एक साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं। हालांकि फिल्म निर्देशकों ने ये पंगा ले तो लिया हैं, लेकिन इतने बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्स का क्लैश एक बड़ी समस्या है। आम तौर पर ये देखा जाता है, की प्रोडूसर्स फिल्मो की रिलीज़ डेट का चयन बाकी फिल्मों की रिलीज़ डेट के अकॉर्डिंग करते हैं, ताकि दूसरी फिल्मो का असर उस फिल्म की कमाई पर ना पड़े। लेकिन इस बार ये रिस्क अभी ने शायद अपने कंटेंट के बूते उठाया हुआ है।

दिसंबर में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्में

डंकी, सालार, मैरी क्रिसमस, सैम बहादुर, योद्धा, एनिमल सहित ऑपरेशन वैलेंटाइन दिसंबर में रिलीज़ होने जा रही हैं। इनमे से 1 दिसंबर को विक्की कौशल की सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल एक ही दिन रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्म के क्लैश होने का खतरा भी बड़ गया है, फिल्म सैम बहादुर मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं कबीर सिंह फिल्म की सफलता के बाद, एनिमल से भी दर्शको को काफी उम्मीदें हैं।

बॉक्स ऑफिस पर दूसरा क्लैश 8 दिसंबर को -

फिल्म योद्धा, मैरी क्रिसमस और ऑपरेशन वैलेंटाइन यह तीन फिल्में 8 दिसंबर को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। इनके बीच में भी बड़ा क्लैश होने वाला है। फिल्म योद्धा पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट 8 दिसंबर तय की गई है। फिल्म योद्धा 8 दिसंबर को रिलीज होगी, फिल्म के लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना नज़र आएँगे। जबकि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति फिल्म मैरी क्रिसमस मई नज़र आएँगे। राम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन भी बहुत बेहतरीन मानी जा राइ हैं इसमें अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और एक्टर वरुण तेज है।

दिसंबर का सबसे बड़ा क्लैश -

दिसंबर का सबसे बड़ा क्लैश तो 22 दिसंबर को नजर आएगा, जिस दिन किंग शाहरुख खान की फिल्म डंकी और बाहुबली के महानायक प्रभास की फिल्म सालार एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है। फिल्म सालार पहले 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन रीशूट होने के कारण फिल्म को पोस्टपोन किया गया। जहाँ एक तरफ प्रभास बाहुबली के बाद साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष मैं कुछ कमाल नहीं दिखा पाएं, वे दूसरी और अब सालार में बेहतरीन भूमिका में नज़र आने वाले हैं। अब देखना ये है शाहरुख़ की डंकी और प्रभास की सालार किस तरह ऑडियंस और अपनी और बराबर आकर्षित करने में सफल होती है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in