New Movie Release : शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में दी जानकारी , शूटिंग अप्रैल - मार्च में होगी शुरू

शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई, 2023 में शाहरुख की 3 धमाकेदार फिल्में रिलीज हुई और अपनी आने वाली अगली फिल्म के बारे में जानकारी दी...
शाहरुख खान
शाहरुख खान google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शाहरुख ने राया अबिराचेड के साथ चैट के दौरान अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी दी बताया जा रहा है की मार्च - अप्रैल 2024 तक शाहरुख की आने वाली नई फिल्म की शूटिंग शुरू होगी उनका कहना है कि उनकी आने वाली अगली फिल्म में वह बुजुर्ग व्यक्ति का रोल प्ले करेंगे, शाहरुख ने यह रोल पहली बार नहीं कर रहे हैं इससे पहले भी शाहरुख ने वीर जारा और जवान जैसी फिल्मों में बुजुर्ग व्यक्ति के किरदार में रोल प्ले किया है। लेकिन आने वाली इस फिल्म में शाहरुख शुरू से लेकर आखिरी तक बुजुर्ग व्यक्ति के रूप में भूमिका निभाते नजर आएंगे छत के दौरान जब उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अब 2024 के मार्च - अप्रैल महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा।

बॉक्स ऑफिस पर ' डंकी ' की शुरुवात अच्छी नहीं -

शाहरुख की बाकी फिल्मों के मुकाबले फिल्म ' डंकी ' ज्यादा कारगर साबित नहीं हो रही है, शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने पहले दिन सिर्फ 30 करोड रुपए का कलेक्शन किया शाहरुख की बाकी फिल्मों के मुताबिक या फिल्म कमजोर साबित हो रही है या कलेक्शन शाहरुख के लिए हाथ से काफी कम है शाहरुख ने इससे पहले पठान और जवान दोनों फिल्मों में बंपर ओपनिंग की थी फिल्म जवान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड रुपए का धमाकेदार कलेक्शन किया था वहीं अगर बात करें फिल्म पठान की तो पठान ने भी 57 करोड रुपए पहले दिन कमाए थे कलेक्शन के मामले में फिल्म डंकी की कमजोर साबित हो रही है।

शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ काम करने को लेकर चर्चा में -

शाहरुख अपनी बेटी के साथ काम करने की अफवाहें सोशल मीडिया पर नजर आ रही है कहा जा रहा है कि वह अपनी बेटी सुहाना के साथ एक फिल्म में काम कर सकते हैं इस पर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है शाहरुख की बेटी सुहाना हाल ही में जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.