Satyaprem Ki Katha ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, 13वें दिन हुई तगड़ी कमाई

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस के साथ दर्शकों के दिलों पर भी अपनी छाप छोड़ रही है। इस फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा होता जा रहा हैं।
Satyaprem Ki Katha
Satyaprem Ki KathaSocial Media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस के साथ दर्शकों के दिलों पर भी अपनी छाप छोड़ रही है। दर्शकों के प्यार और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ फिल्म ने सोमवार को दो करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इससे भारत में इसकी कुल कमाई 68.06 करोड़ हो गई और दुनियाभर में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Satyaprem Ki Katha
Satyaprem Ki KathaSocial Media

13वें दिन कमाई में हुआ उछाल

पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ एक शानदार शुरुआत करने वाली इस फिल्म ने शुक्रवार को यानी दूसरे दिन 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 10.10 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ रुपये के साथ कलेक्शन में बढ़ोतरी जारी रही।

Satyaprem Ki Katha
Satyaprem Ki KathaSocial Media

फिल्म मंगलवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया

इसके बाद पांचवें दिन फिल्म ने 4.21 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सोमवार टेस्ट पास कर लिया, जबकि छठे दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने बुधवार को यानी 7वें दिन 3.45 करोड़ के साथ 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इससे आठवें दिन गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि 9वें दिन शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 2.85 करोड़ रहा और 10वें दिन शनिवार को फिल्म ने 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Satyaprem Ki Katha
Satyaprem Ki KathaSocial Media

फिल्म की कमाई में 70 फीसदी का जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा

इसके साथ ही शनिवार को फिल्म की कमाई में 70 फीसदी का जबरदस्त उछाल देखने को मिला। वहीं इस फिल्म ने सपुर हिट क्लब में एंट्री करते हुए रविवार को यानी 11वें दिन 5.25 करोड़ की कमाई की, जिससे 11 दिन की फिल्म की कुल कमाई नेट 66.06 करोड़ हो गई है। अब सोमवार को फिल्म ने दो करोड़ का कलेक्शन किया है और इसके साथ ही 12 दिनों की कुल कमाई नेट 68.06 करोड़ हो गई है।

Satyaprem Ki Katha
Satyaprem Ki KathaSocial Media

अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नम पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का भी प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.