Satyaprem Ki Katha ने रिलीज के पहले ही दिन की जबरदस्त ओपनिंग, जानें कितना हुआ कलेक्शन

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' गुरुवार 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
Satyaprem Ki Katha
Satyaprem Ki KathaSocial Media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' गुरुवार 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन साथ नजर आए थे

'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन साथ नजर आए थे। दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आई थीं। फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद यह जोड़ी एक बार फिर 'सत्यप्रेम की कथा' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। लेकिन इस फिल्म को 'भूल भुलैया 2' जैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। साथ ही फिल्म की पहले दिन की कमाई भी उसके मुकाबले कम है।

पहले दिन करीब 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया
'सत्यप्रेम की कथा' ने रिलीज के पहले दिन करीब 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म मेकर्स ने बकरीद की छुट्टी पर इसे रिलीज किया था। हालांकि इस छुट्टी से फिल्म को कोई खास फायदा नहीं हुआ, लेकिन वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई बढ़ने की संभावना जतायी जा रही हैं। बता दें कि फिल्म के रिलीज के पहले से ही ये विवादों में छाया हुआ है। फिल्म के गानों पसूरी के रीमेक को लेकर काफी विवाद हुआ था। इसके बाद ये नेटिजन्स के निशाने पर आ गया था। लोगों ने जमकर इसकी आलोचना की थी।

साजिद नाडियाडवाला ने किया फिल्म का निर्देशन
इस रोमांटिक प्रेम कहानी का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ने किया है। गजराज राव और सुप्रिया पाठक कार्तिक के माता-पिता की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन समीर स्कॉलर्स ने किया है।

Related Stories

No stories found.