Sara Ali Khan: फोटोग्राफर्स के चिल्लाने से परेशान हुईं सारा, फिर कहा कुछ ऐसा

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग से हमेशा दर्शकों का दिल जीतती हैं। सारा अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan@Instagram

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग से हमेशा दर्शकों का दिल जीतती हैं। सारा अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सारा फोटोग्राफर्स से नाराज नजर आ रही हैं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan@Instagram

सारा फोटो के लिए पोज देकर रेस्टोरेंट के अंदर चली गयीं

सारा के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वह किसी रेस्टोरेंट में जा रही हैं। तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर्स सारा का नाम चिल्लाने लगते हैं। इसके बाद सारा फोटो के लिए पोज देकर रेस्टोरेंट के अंदर चली गयीं। इतने में फोटोग्राफर्स फिर से चिल्लाने लगते हैं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan@Instagram

'चिल्लाओ मत! रेस्टोरेंट में लोग देख रहे हैं

सारा ने पीछे मुड़कर फोटोग्राफर्स से कहा, ''चिल्लाओ मत! रेस्टोरेंट में लोग देख रहे हैं।'' सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो पर एक नेटीजन ने कमेंट किया, ''वह बहुत विनम्र हैं। उसमें बिल्कुल भी अहंकार नहीं है।'' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''सारा अपनी मां की तरह दिखती हैं।''

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan@Instagram

जरा हटके जरा बचके ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले सारा की फिल्म ''जरा हटके जरा बचके'' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की। अब दर्शकों को सारा की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। अतरंगी रे, केदारनाथ, लव आज कल, कुली नंबर 1, गैसलाइट में सारा के अभिनय की कई लोगों ने सराहना की। सारा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। सारा अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in