इस OTT प्लैटफॉर्म पर देख सकते हैं Sam Bahadur, यूजर्स बोले- विक्की ने कमाल कर दिया

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के बाद विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' जी 5 पर रिलीज हो गई है।
Sam Bahadur raises flag on OTT
Sam Bahadur raises flag on OTTwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। यह वीकेंड आप के लिए काफी शानदार रहने वाला है। क्योंकि सैम बहादुर जैसी बेहतरीन फिल्म OTT पर रिलीज़ हो गई है। फिल्म को आप Zee5 पर देख सकते हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई थी। अब OTT पर भी लोग इस फिल्म को देख रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं। Vicky Kaushal की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

एनिमल के कारण पीछे हो गई थी यह फिल्म

फिल्म 'सैम बहादुर' थिएटर्स में 1 दिसंबर को 'एनिमल' के साथ रिलीज हुई थी। तब इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई तो खूब की और हिट रही, लेकिन 'एनिमल' के आगे कहीं खो सी गई। अब 'सैम बहादुर जब 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हुई,और खूब तारीफें बटोर रही है। लोग विक्की कौशल के एक्टिंग की बाते किए जा रहे हैं। यहाँ तक की फिल्म को जितना प्यार बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिला आज ओटीटी पर मिल रहा है।

'सैम मानेकशॉ' के जीवन पर आधारित है फिल्म

फिल्म की कहानी की बात करे तो यह फिल्म युद्ध ड्रामा पर बनाई गई है जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में सैम मानेकशॉ के शौर्य, पराक्रम, बलिदान और योगदान को दिखाया जाएगा। वहीं विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग का काफी अच्छा परिचय दया है। इस फिल्म में उनकी भाषा ,बॉडी और चाल ढाल एकदम फील्ड मार्शल सैम मानेक के जैसे ही दर्शाया गया है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म के कास्ट की बात करे तो विक्की कौशल के अलावा फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आएँगी।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.