Salman Khan: 19 माले का लग्जरी होटल बनवाएंगे सलमान, मां के नाम पर बांद्रा में होगा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जल्द ही मुंबई में एक लग्जरी होटल बनवाने रहे हैं। ये लग्जरी होटल मुंबई के बांद्रा में होगा। जिसे काफी महंगा बताया जा रहा है।
Salman Khan
Salman Khan

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जल्द ही मुंबई में एक लग्जरी होटल बनवाने रहे हैं। ये लग्जरी होटल मुंबई के बांद्रा में होगा। जिसे काफी महंगा बताया जा रहा है। बांद्रा के कार्टर रोड में सलमान खान होटल बनवाएंगे।

सलमान की मां के नाम पर रखा जाएगा होटल का नाम

इस लग्जरी होटल के हर फ्लोर पर आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी। मुंबई नगर निगम ने इस होटल के लिए सलमान खान के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। होटल का नाम का सलमान खान की मां सलमा पर रखा जाएगा है।

कैफे, रेस्तरां और जिम भी होगा होटल में
इस लग्जरी होटल की इमारत में तीन तरह की पार्किंग बनाई जाएगी। जिसमें भूमिगत पार्किंग भी शामिल है। होटल में पहली मंजिल पर एक कैफे और रेस्तरां, दूसरी मंजिल पर एक जिम और तीसरी मंजिल पर एक स्विमिंग पूल होगा। सर्विस फ्लोर के रूप में चौथी मंजिल और कन्वेंशन सेंटर के रूप में 5वीं और 6वीं मंजिल होगी। सातवीं सातवीं मंजिल होटल के लिए होगी। 19 माले का लग्जरी होटल बनाया जा रहा है।

सलमान के फैंस में इसको लेकर है उत्साह
अब सलमान खान ने होटल बिजनेस में जाने का फैसला किया है। इसको लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी के साथ ही लोगों को अब होटल शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in