HBD Special: सलमान ने सबके सामने गर्लफ्रेंड कटरीना को मारा था जोरदार थप्पड़, बात इतनी मामूली की सभी थे हैरान

Salman Khan Birthday: सलमान खान का आज (27 दिसंबर) को जन्मदिन है। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ से ज्यादा उनकी प्रोफेशनल लाइफ चर्चा में रही है।
सलमान खान और कटरीना कैफ।
सलमान खान और कटरीना कैफ।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। सलमान खान का आज (27 दिसंबर) को जन्मदिन है। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ से ज्यादा उनकी प्रोफेशनल लाइफ चर्चा में रही है। सलमान एक तरफ दिलदारी के लिए जाने-जाते हैं तो उनका गुस्सा भी खतरनाक है। सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ को भी मामूली बात पर फिल्म के सेट पर सबके सामने जोरदार थप्पड़ मारा था।

बेहद टाइट रिवीलिंग आउटफिट पहनने पर जड़ा था थप्पड़

दोनों के करीबियों के मुताबिक साल 2005 में सलमान और कटरीना कैफ का अफेयर शुरू हुआ था। इनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे थे, लेकिन फिल्म एक था टाइगर की शूटिंग के दौरान सलमान ने कटरीना को जोरदार थप्पड़ जड़ा था। इसको लेकर काफी विवाद हुआ था। 'एक था टाइगर' की शूटिंग पर कटरीना बेहद टाइट रिवीलिंग आउटफिट पहनकर पहुंची थीं। इसे देखने के बाद सलमान भड़क गए थे और एक्ट्रेस को जोरदार थप्पड़ मारा था। बता दें सिने ब्लिट्ज मैगजीन ने इस घटना के बारे में खुलकर बहुत कुछ लिखा था।

करीना पहुंची थीं कटरीना की मदद करने

फिल्म सेट पर हुए इस विवाद के बाद एक्ट्रेस नाराज हो गई थी। वह अपनी वैनिटी वैन में चली गई थी। इसके बाद कटरीना की मदद करने करीना कपूर फिल्म सेट पर पहुंची थीं और उन्होंने सलमान से इस मुद्दे पर बात भी की थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.