Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने दर्शकों से मांगी माफी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

बिग बॉस ओटीटी 2 लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। आकांक्षा और जद हदीद का किस लगातार चर्चाओं में बना हुआ है। इसको लेकर सलमान खान ने सार्वजनिक तौर पर दर्शकों से माफी मांगी हैं।
Salman Khan
Salman Khan@Social Media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। बिग बॉस ओटीटी 2 लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। आकांक्षा और जद हदीद का किस लगातार चर्चाओं में बना हुआ है। इसको लेकर सलमान खान ने सार्वजनिक तौर पर दर्शकों से माफी मांगी हैं। सलमान ने ये भी कहा कि अगर ऐसी घटनाएं दोबारा हुईं तो वो शो छोड़ देंगे।

Jad Hadid and Bebika
Jad Hadid and Bebika@Social Media

बिग बॉस आकांक्षा पुरी और ज़द हदीद दोनों को 30 सेकंड तक किस करते हुए देखा गया था। इस वजह से बिग बॉस ओटीटी शो को एडल्ट शो कहा जाने लगा। साथ ही दर्शकों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि ये सब टीआरपी के लिए चल रहा है। ये मामला शांत हुआ थी नहीं था वहीं दूसरी तरफ जद हदीद ने बेबीका धुर्वे के सामने अपनी पैंट उतार दी। इसके बाद पूरे घर में अफरा-तफरी मच गई। बेबिका ने बिग बॉस के घर के दरवाजे पर धावा बोल दिया।

Salman Khan
Salman Khan@Social Media

सलमान खान ने इन दोनों घटनाओं की जमकर खबर ली, लेकिन इन दोनों घटनाओं ने दर्शकों को परेशान कर दिया है। नतीजा यह हुआ कि सलमान ने सार्वजनिक तौर पर सभी से माफी मांगी। वीकेंड की शुरुआत में सलमान ने कहा कहा था कि पिछले हफ्ते बहुत कुछ ऐसा हुआ है जो आप जानना चाहते हैं और मैं जानना चाहता हूं। इसे लेकर आपके और मेरे मन में कई सवाल हैं। शो में जो हुआ वो कई लोगों को पसंद नहीं आया। जो लोग इसे पसंद करते हैं उनके बारे में हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन इस शो का होस्ट मैं हूं। शो में लोग इसी तरह की चीजें करते हैं। अगर ये लोग ऐसी ही हरकतें करते रहे तो मैं शो होस्ट नहीं करूंगा।

Salman Khan
Salman Khan@Social Media

सलमान खान ने कहा कि मुझे क्षमा करें मैं अपने शो में ऐसा कंटेंट नहीं दिखाना चाहता हूं। इसलिए मैं उन सभी की ओर से माफी मांगता हूं। मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। मुझे पता है कि कई परिवारों ने पिछले दो सीज़न के बाद शो देखना छोड़ दिया है। इसलिए मैं चाहता हूं कि परिवार एक साथ बैठें और शो को देखें। इसलिए मैं चाहता हूं कि वे यह शो देखें। मुझे नहीं पता कि आप इस सब पर क्या प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन मैं इनमें से किसी भी घटना का समर्थन नहीं करता।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in