Tiger 3 की रिलीज से पहले Salman और Katrina की खास अपील, Post कर लोगों से मांगा ये खास सपोर्ट

Tiger 3 Release: सलमान खान ने फिल्म टाइगर 3 की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने फैंस से स्पॉयलर शेयर न करने की रिक्वेस्ट की।
फिल्म टाइगर 3 का पोस्टर।
फिल्म टाइगर 3 का पोस्टर। @BeingSalmanKhan एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सलमान खान ने फिल्म टाइगर 3 की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने फैंस से स्पॉयलर शेयर न करने की रिक्वेस्ट की। उन्होंने लिखा-हमने टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ बनाया है। स्पॉइलर फिल्म देखने के एक्सपीरियंस को बर्बाद कर सकते हैं। कैटरीना कैफ ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर किया है, जिसमें लोगों से अपील की है वो फिल्म का स्पॉइलर रिवील न करें। एक्ट्रेस ने लिखा-टाइगर 3 के प्लॉट ट्विस्ट और सरप्राइसेज ने इस देखने लायक बनाया है। प्लीज! इसके स्पॉलर शेयर ना करें।

लोगों के सिर पर ‘टाइगर 3’ का फीवर चढ़ा

‘टाइगर 3’ 12 नवंबर यानी दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर बम फोड़ने की तैयारी में है। रिलीज से पहले लोगों के सिर पर ‘टाइगर 3’ का फीवर चढ़ा है। एक्शन से भरपूर फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लोग टिकट बुक कर रहे हैं।

35-40 करोड़ रुपए की ओपनिंग की संभावना

टाइगर 3 पहले ही सभी फॉर्मेट और भाषाओं में 15.58 करोड़ रुपए के 5.86 लाख टिकट बेच चुकी है। फिल्म दिवाली के दिन रिलीज हो रही है, इसलिए संदेह है कि शुरुआती दिन कैसा प्रदर्शन करेगी? दिवाली की शाम को ज्यादा लोग फिल्म देखने नहीं जाते हैं। इसके बावजूद फिल्म 35-40 करोड़ रुपए की ओपनिंग कर सकती है।

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की ‘टाइगर 3’ पांचवीं फिल्म

‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। टाइगर फ्रेचाइजी की तीसरी फिल्म है। 2012 में एक था टाइगर रिलीज हुई थी। 2017 में टाइगर जिंदा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया था। अब ‘टाइगर 3’ रिलीज को तैयार है।

शाहरुख और ऋतिक का कैमियो

मनीष शर्मा ने ‘टाइगर 3’ का निर्देशन किया है। सलमान-कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी ने अहम रोल में हैं। फिल्म में रेवती और रिद्धि डोगरा की भी अहम भूमिका हैं। वहीं, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो है। हाल में फिल्म के ट्रेलर, पोस्टर और गाने रिलीज हुए थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in