जल्द आएगी सलार पार्ट - 2 शौर्यांग पर्वम, प्रभास की सलार पार्ट - 1 में हुआ ऐलान

साउथ स्टार प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सलार पार्ट-1 सीजफायर आज थियेटर में रिलीज हो गई है, प्रभास के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सालार के पार्ट-2 की पुष्टि हो गई है...
सलार पार्ट - 2
सलार पार्ट - 2 google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सलार आज थिएटर में रिलीज हो गई है प्रशांत नील के निर्देशन में बनी या फिल्म दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रही है फिल्म के रिलीज होने के बाद प्रभास के फैंस के लिए एक अच्छी खुशखबरी सामने आ रही है फिल्म सालार के दूसरे पार्ट की जानकारी निकलकर सामने आ रही है, जी आपने सही पढ़ा प्रभास की फिल्म के पहले पार्ट में ही सालार पार्ट 2 शौर्याँग पर्वम की पुष्टि हुई है।

फिल्म सलार दो भागों में रिलीज होगी फिल्म का पहला भाग आज यानी की 22 दिसंबर को रिलीज हो गया और सलार के दूसरे भाग के क्रेडिट सीन की भी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है।

फिल्म ' सलार ' की कहानी -

फिल्म सलार दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन दो दोस्तों के रोल में नजर आ रहे हैं सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट की कैटेगरी में रखा है ए सर्टिफिकेट मिलने का कारण इसकी कहानी में खून खराबा और हिंसक सीन होने के कारण इसे ए सर्टिफिकेट दिया गया है।

फिल्म ' सलार ' का X रिव्यू -

आज फिल्म के रिलीज होने के बाद फिल्म सलार को सोशल मीडिया पर पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं X रिव्यू में फैंस ने फिल्म की खूब तारीफ की है प्रभास और पृथ्वीराज के अभिनय के साथ-साथ डायरेक्टर प्रशांत नील की भी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

सलार से 1 दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख की डंकी का क्या पड़ा फिल्म पर प्रभाव -

आपको बता दें की फिल्म सलार का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी से है शाहरुख खान स्टार फिल्म डंकी 21 दिसंबर दिन गुरुवार को सिनेमाघर में रिलीज हुई फिल्म डंकी की राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विकी कौशल और तापसी पन्नू भी शाहरुख खान के साथ मुख्य रोल में नजर आए पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सलार का क्रेज डंकी के मुकाबले अधिक है।

Related Stories

No stories found.