Salaar Trailer: सालार पार्ट 1 धमाकेदार ट्रेलर होगा रिलीज, फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

सालार पार्ट 1 सीजफायर के ट्रेलर रिलीज का हर कोई बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है। फिल्म में प्रभास अहम भूमिका निभाने वाले हैं।
Salaar Part 1 Trailer
Salaar Part 1 TrailerSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | सालार पार्ट 1 सीजफायर’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में माना जा रहा है। इस फिल्म के रिलीज होने का हर कोई इंतजार कर रहा है। सीजफायर’ का इंतजार काफी समय के बाद समाप्त होने वाला है। दरअसल फिल्म बड़े पर्दे में आने में कुछ ही समय बाकी रह गया है। जुलाई में रिलीज हुए फिल्म के टीजर को लेकर काफी खुश हो गए। वहीं फिल्म के ट्रेलर को लेकर हर कोई उत्सुक है।

फिल्म की रिलीज का फैंस कर रहे इंतजार

प्रभास की चर्चित फिल्म सालार पार्ट 1 जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को शाम को 7 बजकर 19 मिनट पर रिलीज होने वाला है। प्रभास की बात करें तो उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज करने के बाद डेट और टाइमिंग का ऐलान कर दिया है। फिलहाल फैंस ‘सालार पार्ट 1’ के ट्रेलर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

सालार पार्ट 1 के बिके ओटीटी राइट्स

सालार पार्ट 1 ने रिलीज के पहले ही काफी लाभ हो चुका है। फिल्म को ओटीटी राइट्स बिक गया है। जानकारी के मुताबिक ओटीटी नेटफ्लिक्स ने 160 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। सालार पार्ट 1 में केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील और प्रभास ने कोलैबोरेट कर लिया है।

फिल्म में प्रभास निभाएंगे अहम भूमिका

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू ने अहम किरदार निभाया है। ये फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलायलम में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज के एक दिन पहले राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी हुई फिल्म डंकी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में दो सुपरस्टार में बड़ी टक्कर होने जा रही है।

Related Stories

No stories found.